राशिफल

आज का राशिफल

Shiv Kumar Mishra
16 Nov 2023 3:02 AM GMT
Know the horoscope of November 14 and the most accurate prediction
x

14 नवंबर को मेष राशि वालों के लिये सफल रहेगा दिन

today's Horoscope

राशिफल:-

मेष राशि:- आज आपका ध्यान सिर्फ अपने करियर को सही दिशा देने में लगा रह सकता है। जरुरतमंद लोगों के काम आने के कारण आपकी सराहना संभव है। किसी के प्यार में हरे डूब जाने की संभावना है।

वृष राशि:- मौके का फायदा उठाने की काबिलियत का फायदा व्यापार के मामले में मिल सकता है। संपत्ति के मामले में कुछ निर्णय लेने के लिए आपको आगे आना पङ सकता है।किसी प्रतिकूल परिस्थिति में पङने की संभावना है।

मिथुन राशि:- आपके रोमांटिक एहसास को पार्टनर द्वारा उचित सम्मान दिए जाने की संभावना है।अप्रत्याशित रुप से कोई आपका समर्थन करने वाला है ,इससे आपकी स्थिति मजबूत होने की संभावना है।अच्छा काम करने वालों की पोस्टिंग सही जगह पर होने की उम्मीद है। समाजिक स्तर पर गङे मुर्दे को उखारने का कोई मतलब नहीं है ,ऐसे मामले से किनारा कर सकते हैं।

कर्क राशि:- कार्यस्थल पर आज किसी जटिल मामले में उलझे रहने की संभावना है। पैसे के निवेश को लेकर दुविधा बनी रहेगी , किसी से मशविरा कर फैसला कर सकते हैं। जीवन का भरपुर आनंद उठा सकते हैं।

सिंह राशि:- जीवन साथी के साथ किसी मामले को लेकर बहस होने के संकेत हैं ।कार्यस्थल पर किसी के साथ उलझ सकते हैं। संपत्ति खरीदने की चाहत रखने वालों की बात बनती नजर नहीं आ रही है। सेहत को लेकर सावधान रहें।

कन्या राशि:- पढाई के स्तर पर अपने सपनों को पूरा करने के लिए थोङा और प्रयास करने की जरुरत है। कार्यस्थल पर आज सबकुछ मैनेज करने के चक्कर में आपकी व्यस्तता बढने वाली है। आर्थिक स्तर पर आपकी स्थिति मदबूत रहेगी। नियमित व्यायाम की वजह से आप

तुला राशि:- अपनी संपत्ति का हिस्सा करने से पहले गहनता से विचार कर सकते हैं। पढाई पर ध्यान लगाने में सफल साबित होंगे। आमदनी अच्छी रहने के कारण जीवनशैली में परिवर्तन संभव है। आज आप रोमांटिक मूड में रहने वाले हैं ,अपने पार्टनर के लिए कुछ खास प्लान कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि:- किसी परिचित या करीबी से सहायता लेना आपके लिए सार्थक साबित हो सकता है। पढाई के स्तर पर एकाग्रता की कमी महसूस कर सकते हैं। जीवनशैली में परिवर्तन करने का फायदा आपको आने वाले दिनों में नजर आ सकता है।

धनु राशि:- किसी समाजिक मामले को हल्के में लेना गलत साबित हो सकता है। शिक्षा के स्तर पर कोई बङी खुशखबरी मिलने की उम्मीद है। प्यार और रोमांस के मामले में आजका दिन आपके लिए लकी रहने वाला है। किसी अच्छी योजना में निवेश किए जाने के संकेत हैं। सेहत में सुधार की उम्मीद है।

मकर राशि:- किसी व्यवसायिक यात्रा में मोटा मुनाफा होने की संभावना है। इसलिए उस ट्रिप के लिए मना करने से पहले विचार कर सकते हैं। पढाई में आपकी कठिन मेहनत का शानदार परिणाम मिलने की उम्मीद है। घरेलू स्तर पर किसी समस्या का सामन करना पङ सकता

कुम्भ राशि:- पढाई के स्तर में सुधार लाने के लिए आप अपनी पूरी क्षमता झोंकने का माद्दा रखते हैं। आज प्यार आपके दरवाजे पर दस्तक देने वाला है ,रोमांटिक जीवन के शुरुआत की संभावना है। घूमने के शौकिन लोगों के लिए कहीं जाने की योजना पूरी होती नजर आ रही है।

मीन राशि:- व्यापार में सपलता मिलने की संभावना है। रिटेलर्स और कमिशन पर काम करने वालों के लिए आजका दिन च्छा रहेगा। किसी बङे मकसद के लिए इस समय आपका जोर बचत पङ रहने वाला है। स्वास्थ को लेकर उठाया गया कदम फायदेमंद साबित होगा।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913

Next Story