धर्म-कर्म

आज का राशिफल :- शुक्रवार 04 दिसम्बर 2020 का राशिफल

Shiv Kumar Mishra
3 Dec 2020 5:18 PM GMT
आज का राशिफल :- शुक्रवार 04 दिसम्बर 2020 का राशिफल
x

पं, वेदप्रकाश पटैरिया शास्त्री जी (ज्योतिष विशेषज्ञ)

मेष राशिः आज कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। आय में वृद्धि होगी। लेकिन खर्चों में वृद्धि होगी।

वृष राशिः आज क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशिः आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है। सरकारी कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं। सरकारी कार्यों में व्‍यवधान आ सकते हैं।

कर्क राशिः आज व्‍यर्थ के लड़ाई-झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशिः आज क्रोध की अधिकता रहेगी। बातचीत में संतुलित रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या राशिः आज दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी। वाहन सुख का विस्‍तार हो सकता है। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती हैं। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।

तुला राशिः आज स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। भाइयों से मतभेद रहेंगे।

वृश्चिक राशिः आज मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी।

धनु राशिः आज आलस्‍य की अधिकता रहेगी। रोजमर्रा के कार्यों मे व्‍यवधान आ सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।

मकर राशिः आज शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कुंभ राशिः आज आत्‍मविश्वास से तो परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन मन में नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। धार्मिक संगीत प्रति रुझान रहेगा।

मीन राशिः आज पैतृक सम्‍पत्‍ति का लाभ हो सकता है। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए पं. वेदप्रकाश पटैरिया शास्त्री जी (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131735636

Next Story