धर्म-कर्म

आज का राशिफल :- गुरूवार 22 अक्टूबर 2020 का राशिफल

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2020 4:20 AM GMT
आज का राशिफल :- गुरूवार 22 अक्टूबर 2020 का राशिफल
x

पं, वेदप्रकाश पटैरिया शास्त्री जी (ज्योतिष विशेषज्ञ)

मेष राशि : आज के दिन किसी की निन्दा या बुरी बातों को सुनकर परेशान न हो, खुद को पॉजिटिव रखें कहा भी गया है- निंदक नियरे राखिए। एन.जी.ओ से जुड़े लोगों को सरकार की ओर से मदद मिलेगी. ऑफिशियल कार्य को करने में बॉस की ओर से मार्गदर्शन मिलेगा। यदि आप टारगेट बेस्ड कार्य करते हैं।

वृष राशि: आज प्रियजनों से भेट की संभावना के बीच संतान के विवाह समबंधित समस्या का समाधान होगा। राजकार्य से जुड़े जातकों के लिए समय मिश्रित फलदायी हे। धार्मिक कार्यो में सहभगिता होगी। वाहन पर धन खर्च होगा।

मिथुन राशि : आज चंचल स्वभाव के कारण आपना नुकसान कर सकते हैं। अपने से बड़ों की बातों को सुनें, क्योंकि उनके अनुभव आप के लिए लाभप्रद साबित होंगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।

कर्क राशि: आज नए रिश्ते जीवन में बदलाव लाएंगे। आजीविका के लिए स्थान परिवर्तन संभव है। व्यापार विस्तार के योग बन रहे हैं। पुराने लेन देन के मामले सुलझेंगे। विरोधी सक्रिय रहेंगे। जिद के चलते पारिवारिक कलह संभव है।

सिंह राशि: आज रुका धन नहीं आने से मन चिंतित रहेगा। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। संतान का स्वास्थ बिगड़ सकता है। विदेश जाने का मन होने के बाद भी अभी विलंभ है।

कन्या राशि: आज कॅरियर के प्रति सजग रहे। मामा पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। आय में वृद्धि कैसे हो अभी यही ध्यान में रख कर अपना कार्य करें। व्यापारिक साझेदारी में फेर बदल हो सकता है।

तुला राशि: आज के दिन आपको अच्छा शुभ संकेत मिल सकता है आज आपके जीवन मे अशुभ फल भी शुभ फल में बदलने वाला है आज के दिन ,कही जा सकते हैं,,भगवान सूर्य देव को जल दे।

वृश्चिक राशि: आज के दिन मन अशांत रहेगा,लेकिन इस स्थिति से परेशान होने से अच्छ है कि मानसिक शांति पर फोकस करें विदेशी कंपनियों के उत्पाद की बिक्री करने वाले व्यापारियों को लाभ मिलेगा विद्यार्थी वर्ग कमजोर विषयों का अभ्यास करें पानी का अधिक सेवन करना चाहिए साथ ही बाहर का बना खाद्य-पदार्थ का सेवन करने से बचे। किसी अपने व मित्रों से अपने मन की बात शेयर कर सकते हैं।

धनु राशि: आज आपका दिन अच्छा रहेगा, घर में मेहमान आएंगे, जिसके कारण आप दैनिक कार्यक्रम भी बदलेंगे और दिन आपकी इच्छा और रुचि के अनुसार व्यतीत होगा। महत्वपूर्ण संपर्कों और संबंधों का विस्तार किया जाएगा ।

मकर राशि: आज दोपहर में लड़ाई झगड़े की भी संभावना है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। व्यवसाय में कोई नया समझौता हो सकता है, लेकिन साथी के साथ चल रहे विवादों की स्थितियों का ध्यानपूर्वक अध्ययन करना सुनिश्चित करें। साथ ही आज समाधान हो जाएगा और रिश्ते फिर से बहाल हो जाएंगे। नौकरी के लिए प्रयास कर रहे युवा समूह के लिए कुछ उम्मीद की जा रही है।

कुंभ राशि : आज गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा मध्‍यम है। प्रेम, व्‍यापार बिल्‍कुल अच्‍छा नहीं चल रहा है। थोड़ा ध्‍यान देकर आगे बढ़ें।

मीन राशि: आज विद्यार्थियों के लिए उत्‍तम समय है। प्रेम, संतान,निर्णय लेने, कुछ नया सीखने की शुरुआत करने के लिए उत्‍तम समय है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार सब अच्‍छा चल रहा है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए पं. वेदप्रकाश पटैरिया शास्त्री जी (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131735636


Next Story