राशिफल

आज का राशिफल, आज इन राशियों की होगी बल्ले बल्ले

Shiv Kumar Mishra
9 July 2023 2:17 AM GMT
आज का राशिफल, आज इन राशियों की होगी बल्ले बल्ले
x
Today's horoscope, today these zodiac signs will fight

राशिफल:-

मेष राशि: सही ट्रीटमेंट अपनाने से किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। आपके प्रयासों से किसी बीमार सदस्य की सेहत में सुधार होगा। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं। सामाजिक मोर्चे पर सभी आपकी प्रशंसा करेंगे। पहली नज़र में किसी से प्यार होने की संभावना है।

वृष राशि: अच्छी सेहत के चलते फिट रहने में सफल होंगे। पारिवारिक मोर्चे पर मिली कोई सलाह काफी फायदेमंद साबित होगी। शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ नया करने की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। अपनी ताकत और कमज़ोरियों को जानने की कोशिश करें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि: स्वस्थ विकल्प चुनना सेहत के लिए अच्छा रहेगा। परिवार के लोगों की देखभाल कर अच्छा महसूस करेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी को अच्छे दाम में पाने में सफल होंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर भाग्य का साथ मिलेगा। प्रेम संबंधों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

कर्क राशि: सेहत को लेकर जागरुक हो सकते हैं। अपने करीबियों की चिंता करने से पारिवारिक संबंध मज़बूत होंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर दृढ़ संकल्प सफलता के लिए प्रेरित करेगा। सामाजिक मोर्चे पर कोई बुज़ुर्ग आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाने की कोशिश करेगा। रोमांटिक मोर्चे पर मिले किसी सरप्राइज़ से खुश होंगे।

सिंह राशि: वेतन वृद्धि के आपके अनुरोध को कोई सहानुभूति से सुन सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर मिली सफलता की सभी प्रशंसा करेंगे। परिवार के सदस्य आपके विचार से सहमत होंगे। खाने के शौकीन लोग नए व्यंजन बनाने की कोशिश करेंगे। अपने साथी की कंपनी को एंजॉय करेंगे।

कन्या राशि: सेहत को लेकर सतर्क रहने की ज़रूरत है। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने के लिए ज़रूरी औपचारिकताएं पूरी कर लेंगे। उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। कोई करीबी आपके साथ अच्छा व्यवहार करेगा। आज आपको आपके साथी से प्यार और स्नेह मिलेगा।

तुला राशि: अपने प्रयासों के चलते अच्छी सेहत का आनंद उठाएंगे। जीवनसाथी हुक्म चलाने के बजाय अपना रास्ता बनाएगा। कार्यस्थल के लिए आवागमन आसान होगा। पढ़ाई में अपनी पहचान बनाने में सफल होंगे। कोई आपकी भावनाओं को समझेगा।

वृश्चिक राशि: किसी व्यायाम को अपनाना सेहत के लिए लाभदायक रहेगा। गृहणियां अपने पाक कौशल को प्रदर्शित करेंगी। शैक्षणिक मोर्चे पर आपके अच्छे प्रदर्शन के कारण विवाद हो सकता है। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है।

धनु राशि: शैक्षणिक मोर्चे पर भाग्य का साथ मिलेगा। दूसरों के संपर्क में रहने के लिए सोशल नेटवर्किंग मददगार रहेगी। अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

मकर राशि: परिवार के किसी सदस्य की सफलता पर खुश नज़र आएंगे। आपके पास आरामदायक जीवनयापन के लिए पर्याप्त है। प्रॉप्रर्टी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। किसी प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा लगेगा।

कुम्भ राशि: नियमित व्यायाम से अच्छी सेहत पाने में सफल होंगे। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। प्रॉप्रर्टी की कोई डील जल्द ही होने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने प्रयासों से संतुष्ट नज़र आएंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मीन राशि: सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। परिवार के साथ कुछ मज़ेदार करेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर मौजूदा हालातों से संतुष्ट महसूस करेंगे। अपने करीबियों से बात करना मज़ेदार साबित होगा। अपने साथी को लेकर गंभीर हो सकते हैं।

यदि आप अपनी किसी समस्या के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) नि:शुल्क ज्योतिषीय सलाह चाहें तो वाट्सएप नम्बर 9131366453 पर सम्पर्क कर सकते हैं।



Next Story