धर्म-कर्म

Weekly Horoscope:साप्ताहिक राशिफल: रविवार 8 अगस्त 2021 से, शनिवार 14 अगस्त 2021, तक का साप्ताहिक राशिफल,

Shiv Kumar Mishra
7 Aug 2021 12:52 PM GMT
Weekly Horoscope:साप्ताहिक राशिफल: रविवार 8 अगस्त 2021 से, शनिवार 14 अगस्त 2021, तक का साप्ताहिक राशिफल,
x

मेष राशि:- चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ,

यह सप्ताह सामान्य है। यद्यपि धन का लाभ होगा। घर परिवार में कोई खुशी का समाचार प्राप्त होगा। भौतिक सुखों का उपभोग होगा। किसी वस्तु की खरीददारी का योग बनेगा। संतान द्वारा सुख-प्रसन्नता प्राप्त होगी। कार्य में व्यस्तता बनेगी। परिश्रम अधिक होगा। धर्म के प्रति आस्था बढेगी और निश्चय दृढ होगा। मित्रता का सुख मिलेगा, धनार्जन होगा।

वृष राशि:- ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वु, वे, वो,

यह सप्ताह ठीक है। थोडा वाहन चलाते हुए सावधानी बरतें। उदर-विकार की समस्या रहेगी। मान-सम्मान बना रहेगा। परिजन सहयोग प्रदान करेंगे। व्यापार से धन का लाभ मिलेगा। नौकरी में तरक्की मिलेगी। छोटी-मोटी समस्या आ सकती है। उसका निदान होगा। कार्य में प्रगति होगी। पिता का सहयोग मिलेगा। अधिकारी से सम्बन्ध मधुर बनेंगे।

मिथुन राशि:- क, की, कु, घ, ड, छ, के, को, हा,

यह सप्ताह व्यापार का विस्तार होगा। कोई नया व्यापार प्रारम्भ होने का योग है। शरीर स्वस्थ रहेगा। अधिक कार्य करने की मानसिकता बनेगी। व्यापार में लाभ होगा। धन की प्राप्ति होगी। परिजनों से सम्बन्ध सामान्य होंगे। सामंजस्य बनेगा। व्यापार में परिवर्तन होगा। दूर-समीप की यात्रा का योग है।

कर्क राशि:- हि, हु, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो,

यह सप्ताह आप के लिए मानसिक शांति प्राप्त होगी। धन का लाभ मिलेगा। मित्रों का सुख और सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में प्रगति व विस्तार होगा। पत्नी का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा। दूसरों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा। जायदाद का लाभ मिलेगा। कानूनी विवाद में भागदौड एवं राजकाज में विलम्ब से सफलता प्राप्त होगी।

सिंह राशि:- मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे,

समय अनुकूल है। धन का आगमन होगा। इस सप्ताह यात्रा का योग बनेगा। अच्छे कार्य में धन खर्च होगा। पत्नी द्वारा किसी घरेलू उपकरण की खरीददारी होगी। वस्त्र और आभूषण की खरीददारी होगी। मनोबल बढेगा। शत्रु से हानि होगी। कार्य में विस्तार होगा। बन्धुओं का सहयोग प्राप्त होगा। पुराना धन आयेगा। राजकाज में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि:- टो, पा, पी, पू, प, ण, ठ, पे, पो,

अकस्मात धन का आगमन होगा। किसी वस्तु का विक्रय करके लाभ मिलेगा। साझेदारी से फायदा होगा। नौकरी वालों के लिए तरक्की का योग है। संतान के प्रति चिंता-संदेह दूर होगा। शिक्षा में प्रगति होगी। राजकाज में सफलता और किसी अधिकारी या नेता से नजदीकियां बनेंगी। मन में उत्साह बना रहेगा।

तुला राशि:- रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते,

समय अच्छा है। रूके हुए काम पूरे होंगे। कार्य में तेजी आयेगी। भाग्य साथ देगा। अकस्मात धन का लाभ होगा। व्यापार का विस्तार होगा। नये सम्बन्ध बनेंगे। व्यापार में मधुरता आयेगी तथा ससुराल पक्ष से प्रसन्नता मिलेगी। व्यापार में मन लगेगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। प्रतिष्ठा का लाभ होगा।

वृश्चिक राशि:- तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू,

सप्ताह सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में लाभ मिलेगा, किन्तु समस्याएं उत्पन्न होंगी। अधिक संघर्ष और परिश्रम भी होगा। वाहन सुख में कमी आयेगी। यात्रा सम्भलकर करें। संतान सम्बन्धी समस्या का समाधान होगा। पराक्रम व प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। बन्धुओं का सुख प्राप्त होगा।

धनु राशि:- ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे,

शारीरिक स्वास्थ्य में कमी आयेगी। ऊर्जा का अभाव रहेगा। अधिक भागदौड, मजबूरी, विवशता आदि बनी रहेगी। व्यापार में छोटी-छोटी समस्याओं से मानसिक तनाव बनेगा, लेकिन समाधान भी होगा। धन का लाभ होगा। परिवार में असामंजस्य बनेगा। मान-सम्मान का ध्यान रखें। यात्रा सम्भलकर करें।

मकर राशि:- भो, जा, जी, जू, जे, जो, खा, खी, खू, खे, खो, गा, गी,

वाहन सम्भलकर चलायें। यात्रा ध्यानपूर्वक करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में अधिक तनाव न लें। धन का आंशिक लाभ मिलेगा। मित्रों के सहयोग का अभाव रहेगा। अत्यधिक खर्च होगा। संतान से सुख सहयोग मिलेगा। शिक्षा से लाभ प्राप्त होगा।

कुम्भ राशि:- गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा,

धन का लाभ होगा। कोई मनोकामना पूर्ण होगी। सरकारी काम में बाधा उत्पन्न होगी। समाधान भी निकलेगा। कार्य में उत्सुकता बनी रहेगी। अपने कार्य में प्रगतिशील रहोगे। अधिक परिश्रम करना पडेगा। व्यापार में धन का लाभ होगा। मित्रों से पूरा सुख सहयोग मिलेगा।

मीन राशि:- दी, दू, थ, झ, ज, दे, दो, चा, ची,

धन का लाभ मिलेगा। कारोबार में प्रगतिशील रहोगे। अधिक भागदौड बनेगी। यात्रा होगी। ससुराल पक्ष से प्रसन्नता मिलेगी। सुख-सुविधाओं में बढोत्तरी होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान सुख मिलेगा तथा परिजनों के प्रति संतोष रहेगा। साझेदारी में नया कार्य प्रारम्भ होगा। राजकाज में सफलता मिलेगी।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Next Story