बिहार

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के लापता होने के लगे पोस्टर, 15 हजार का रखा इनाम

Sujeet Kumar Gupta
23 Jun 2019 4:15 AM GMT
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के लापता होने के लगे पोस्टर, 15 हजार का रखा इनाम
x
पोस्टर और बैनरों में लिखा गया कि लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान को खोजकर लाने वाले को 15 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

नई दिल्ली : 17 वीं लेकसभा चुनाव के बाद अब बिहार में एक अलग की राजनीति देखने को मिल रही है। पोस्टरवार ओर बैनर के जरीये। अब वो राजनीति नेता नही जनता कर रही है। बिहार में केंद्रीय खाद्य और सार्वजनिक मंत्री रामविलास पासवान के लापता होने के पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। बिहार के वैशाली जिले के हरिवंशपुर गांव में लगाए गए इन पोस्टर और बैनरों में लिखा गया कि लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान को खोजकर लाने वाले को 15 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. पोस्टर में लिखा गया है कि मंत्री जी जरा एसी से बाहर निकलकर हमारी हालत देखिए।

एक पोस्टर में लिखा गया कि पानी से हाहाकार हमारा सांसद फरार। इसके अलावा स्थानीय विधायक के लापता होने के भी पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं. इनमें लिखा गया है कि विधायक का पता लगाने वाले को 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। ये पोस्टर स्थानीय लोगों ने लगाए हैं।



इन लोगों का आरोप है कि यहां पर सात बच्चों की मौत हो चुकी है, लेकिन अब तक न कोई सांसद यहां आया और न ही कोई विधायक. इन बच्चों की मौत पर रामविलास पासवान और स्थानीय विधायक के नहीं पहुंचने से स्थानीय लोग काफी खफा हैं।

आपको बतादे कि कल यानि शुक्रवार को रामविलास पासवान ने राज्यसभा के नामाकंन किया था। जिसमें नीतीश कुमार भी मौजूद थे।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story