बिहार

संदिग्ध स्थिति में 3 की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

Sakshi
12 March 2022 8:12 AM GMT
संदिग्ध स्थिति में 3 की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका
x
गोपालगंज जिले में संदिग्ध स्थिति में तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं दो बीमार लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है...

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर बड़ी सामने आई है। यहां गोपालगंज जिले में संदिग्ध स्थिति में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो बीमार लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इन मौत के पीछे जहरीली शराब पीने की आशंका जताई जा रही है। बैकुंठपुर के बसहा गांव में दो एवं सोनवलिया गांव में एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने एक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है। मामले की जांच चल रही है। पुलिस मृतकों के परिजनों से बात कर रहे हैं। तीनों की मौत शनिवार सुबह हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था। रात होते-होते सभी की तबीयत बिगड़ने लगे।

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल नवंबर में जहरीली शराब की वजह से 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। जिससे दिवाली की खुशियां मातम में मिल गई थीं। इस घटना को लेकर विपक्ष ने सत्तापक्ष पर जमकर हमला बोला था। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी ने घटना की जांच के लिए अपनी टीम बनाने का एलान किया था। जिसे सात दिनों के अंदर पार्टी के प्रदेश कार्यालय में रिपोर्ट करनी थी।

Next Story