बिहार

बक्सर में 6 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत, इलाके में अफरा-तफरी का माहौल

सुजीत गुप्ता
27 Jan 2022 12:12 PM GMT
बक्सर में 6 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत, इलाके में अफरा-तफरी का माहौल
x

बक्सर में 6 लोगों की जहरीली शराब से मौत,

बक्सर।बक्सर में 6 लोगों की संदिग्ध मौत से दहशत है ।ग्रामीणों का कहना है – 'जहरीली शराब से गई है जान' । बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । नालंदा और छपरा के बाद बक्सर में जहरीली शराब से त्रासदी सामने आई है। आए दिन शराब पीने से मौत हो रही है।

बक्सर में जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत की घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि यह मौत संदिग्ध स्थिति में हुई है।घटना डुमराव अनुमंडल के अमसारी की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत मुरार थाना क्षेत्र के आमसारी गांव में 26 जनवरी की रात 7-8 लोग शराब पीकर जश्न मना रहे थे।

देर रात अचानक एक के बाद एक 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि साथ शराब पीने वाले अन्य दो लोगों की स्थिति बेहद चिंताजनक बताई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि सभी लोगों ने देसी शराब पी थी। सूत्रों के मुताबिक शराब को होमियोपैथिक दवा मिलाकर तैयार की गई थी।

मुरार थाना क्षेत्र के आमसारी गांव में शराब पीने से अब तक मरने वालों में आनंद सिंह पिता राज नारायण सिंह, मिंकू सिंह पिता गोपाल सिंह, शिव मोहन यादव पिता यदू यादव, भिरूग सिंह (शिक्षक) पिता कामेश्वर है जबकि जीवन और मौत से जूझ रहे हैं शिक्षक भिरूग सिंह के भाई बंटी सिंह और एक अन्य है।

बताया जाता है कि 26 जनवरी की देर शाम को यह सभी लोग देशी शराब पीकर जश्न मना रहे थे। इसी बीच अचानक आनंद सिंह की तबीयत बिगड़ने लगी और इन्हें अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन कुछ ही देर के बाद दम तोड़ दिए। इसके बाद शराब पार्टी में शामिल सभी लोगों की स्थिति खराब होने लगी और एक के बाद एक अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी हैं। जबकि दो तीन लोगों की हालत बेहद चिंताजनक है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story