बिहार

मधुबनी में सीएसपी संचालक से पिस्टल की नोक पर लुटे 7 लाख

Sakshi
14 Feb 2022 5:10 PM GMT
मधुबनी में सीएसपी संचालक से पिस्टल की नोक पर लुटे 7 लाख
x
बिहार के मधुबनी जिले के कलुआही में सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर सीएसपी संचालक से सात लाख लूट लिया...

बिहार से दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आई है| बिहार के मधुबनी जिले के कलुआही में आज सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर सीएसपी संचालक से सात लाख लूट लिया। कलुआही से बासोपट्टी जाने वाली मुख्य सड़क में कलुआही एवं मलमल के बीच डीपीएस स्कूल के पास यह वारदात हुई। कलुआही राढ़ के सीएसपी संचालक राम नारायण साह के कर्मचारी सतीश साह पीएनबी से दोपहर तीन बजे रुपये लेकर सीएसपी केन्द्र राड़ जा रहे थे। इसी क्रम में कलुआही से मलमल के बीच एक बाइक पर सवार तीन अपराधी कर्मचारी सतीश साह से पिस्टल दिखाकर सात लाख रुपया लूट लिया।

इस मामले में सीएसपी संचालक राढ़ निवासी राम नारायण साह ने पुलिस को बताया कि राढ़ में पीएनबी कलुआही शाखा का सीएसपी चला रहा हूं। सीएसपी का कर्मचारी मलमल निवासी सतीश साह मेरा रिश्तेदार है। वह सोमवार को पीएनबी कलुआही से ग्राहक को देने के लिए सात लाख रुपये निकासी कर जा रहा था। कलुआही से आगे पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधी ने उनको ओवरटेक किया। फिर चलती बाइक कर लात मार कर कर्मचारी को गिरा दिया। पिस्टल दिखाकर अपराधी उसके पास से रुपये वाला बैग लेकर कलुआही की तरफ भाग गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस लूट की घटना की सूचना मिलते ही दो थाना की पुलिस छानबीन में जुट गई। कलुआही के थानाध्यक्ष प्रेमराज पुरुषोत्तम व खजौली के थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंच गये। दोनों थानाध्यक्ष ने पीएनबी कलुआही पहुंच कर सीसीटीवी को खंगाला लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। बताया गया कि सदर एसडीपीओ राजीव कुमार ने कलुआही थाना पहुंचकर पीड़ित सीएसपी कर्मचारी सतीश साह से पूछताछ की। घटना के संबंध में एसडीपीओ कुछ भी बताने से इनकार किया। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष प्रेमराज पुरुषोत्तम ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story