बिहार

ड्यूटी के दौरान महिला सिपाही से छेडछाड तीन मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Desk Editor
31 Oct 2022 11:25 AM GMT
ड्यूटी के दौरान महिला सिपाही से छेडछाड तीन मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज...
x

किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत पौआखाली थाना क्षेत्र में पदस्थापित महिला सिपाही ने महिला थाना में आवेदन देकर 26 अक्टूबर की शाम पौआखाली बाजार में काली पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन में विधि व्यवस्था को लेकर ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही के साथ विसर्जन जुलूस में रामा शंकर शाह के किराना स्टोर के सामने अचानक से तीन मनचले बदमाश राजू रावत उर्फ भंगलू महतो, पिता-भीम महतो, सचिन साह पिता-उमाशंकर साह दोनों वार्ड नंबर-09 पौआखाली निवासी एवं सुधीर कुमार यादव पिता-राजकिशोर यादव धोबीपट्टी वार्ड नंबर-08 पौआखाली निवासी ने महिला सिपाही को घेरकर छेड़खानी की और अश्लील टिप्पणी करने लगे।

महिला सिपाही के शोर मचाने पर उसे तीनों मनचले बदमाशों ने धक्का-मुक्की करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने लगे। महिला सिपाही के चिल्लाने के बाद कुछ दूर पर खड़ी महिला सिपाही और अन्य पुलिसकर्मी दौड़कर आए और महिला सिपाही को सुरक्षित स्थान पर ले गए

वही आवेदन में पीड़ित महिला सिपाही ने बताया कि वह अब उक्त तीनों लोगों की धमकी से डरी हुई है और वे तीनों पुनः कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। पीड़ित महिला सिपाही के लिखित आवेदन पर महिला थाना में तीनों मनचले के विरुद्ध कांड संख्या-42/22 दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। रविवार को महिला थानाध्यक्ष विनीता कुमारी ने बताया कि पीड़ित महिला सिपाही के आवेदन पर मामला दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है।

Next Story