बिहार

बिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत

Sakshi
23 May 2022 3:50 PM GMT
बिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत
x
बिहार के पूर्णिया जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह कबाड़ से लदे ट्रक का संतुलन बिगड़ने से आठ मजदूरों की मौत हो गई।

सोमवार सुबह के समय बिहार के पूर्णिया जिले के जलालागए़ थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे की सूचना सामने आई है। एक ट्रक पलटने की वजह से यह हादसा सामने आया है। इस हादसे में ट्रक पर सवाल 16 में 8 मजदूरों के मौत की सूचना है। मरने वाले सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे।

इस हादसे को लेकर ताजा अपडेट यह है कि बिहार के पूर्णिया जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार यानि 23 मई की सुबह कबाड़ से लदे ट्रक का संतुलन बिगड़ने से आठ मजदूरों की मौत हो गई। सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले हैं। ट्रक में 16 मजदूर सवार थे और वह अगरतला (त्रिपुरा) से जम्मू जा रहा था।

प्रत्यदर्शियों के मुताबिक जलालगढ़ थाना के सीमा काली मंदिर के पास एनएच 57 पर सुबह के समय एक पाइप से लदा ट्रक पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक पर कुल 16 मजदूर सवार थे। सभी मजदूर त्रिपुरा से जम्मू कश्मीर जा रहे थे। हादसे का शिकार हुए सभी मृतक राजस्थान के बताए जाते हैं।

Next Story