बिहार

बिहार: दिल्ली से आए प्रवासी मजदूर ने वैशाली के क्वारंटीन सेंटर में किया सुसाइड

Arun Mishra
21 May 2020 3:40 AM GMT
बिहार: दिल्ली से आए प्रवासी मजदूर ने वैशाली के क्वारंटीन सेंटर में किया सुसाइड
x
डीएम-एसपी भी क्वारंटीन सेंटर का दौरा किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

बिहार के वैशाली में क्वारंटीन सेंटर में एक मजदूर ने आत्महत्या कर ली है. इस शख्स ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से क्वारंटीन सेंटर में हड़कंप मच गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने पर पहले सदर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद डीएम-एसपी भी क्वारंटीन सेंटर का दौरा किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आया था हाजीपुर

बताया जा रहा है कि ये शख्स दिल्ली से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मंगलवार को ही हाजीपुर आया था. इसके बाद इसे प्रशासन ने सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी स्थित क्वारंटीन सेंटर में रखा था. मंगलवार को इस शख्स कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था. जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक ने कपड़े का फंदा बनाया और कमरे की खिड़की से लटक गया. जब तक दूसरे लोगों की नजर उस पर पड़ती तब तक उसकी मौत हो गई थी. हालांकि इस घटना से क्वारंटीन सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था पर जरूर सवाल खड़े किए हैं.

बिहार में 1675 कोरोना पीड़ित

बता दें कि बिहार में बुधवार को कोरोनावायरस संक्रमण के कुल 96 नये मामले सामने आए. इसके बाद से प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित मामले अब बढ़कर 1675 हो गए हैं.

बुधवार को कोरोनावायरस संक्रमण के जो 96 नए मामले प्रकाश में आए हैं उनमें पूर्वी चंपारण के 26, बक्सर के 21, दरभंगा और पटना के 9-9 सिवान के 8, नवादा में 7, भोजपुर में 6, भागलपुर के 3, सुपौल के 2 और मुजफ्फरपुर, सीतामढी, मधुबनी, नालंदा व वैशाली के एक-एक मामले शामिल हैं.

Next Story