बिहार

बिहार: अपराधियों के साथ मुठभेड़ में जाबांज दारोगा शहीद, दो अपराधी ढेर!

Special Coverage News
13 Oct 2018 6:39 AM GMT
बिहार: अपराधियों के साथ मुठभेड़ में जाबांज दारोगा शहीद, दो अपराधी ढेर!
x
अपराधियों के साथ हुए एनकाउंटर में पसराहा थाने के प्रभारी आशीष कुमार सिंह शहीद हो गए
पटना : बिहार के खगड़िया जिले में शुक्रवार देर रात अपराधियों के साथ हुए एनकाउंटर में पसराहा थाने के प्रभारी आशीष कुमार सिंह शहीद हो गए। इस घटना में एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया। इस मुठभेड़ में एक अपराधी के मारे जाने की भी खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशीष कुमार को खबर मिली थी कि नवगछिया और खगड़िया के सीमावर्ती सलालपुर दियारा में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि अपने गुर्गों के साथ छिपा है। इसके बाद आशीष थाने के पुलिसबल के साथ निकल गए और मौके पर मुठभेड़ शुरू हो गई।

बताया जा रहा है कि झोपड़ी में छिपे अपराधियों ने पुलिस को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसी दौरान एक गोली थाना प्रभारी आशीष को एक गोली लग गई और वह मौके पर ही शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि गोली आशीष के पेट में लगी थी। इस घटना के बाद उस क्षेत्र में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में छापेमारी शुरू कर दी गई है। इस मुठभेड़ में एक अपराधी के मारे जाने की खबर है। वहीं, घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया है।


दिनेश मुनि एक इलाके के सबसे कुख्यात अपराधियों में से है और उसके ऊपर हत्या, लूट और अपहरण समेत तमाम जघन्य अपराधों के कई मामले दर्ज हैं। इस घटना के बाद दिनेश मुनि गैंग के गुर्गों को गिरफ्तार करने के लिए खगड़िया और नवगछिया में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। शहीद थाना प्रभारी 2009 बैच के थे। वह सहरसा जिले के बलवाह क्षेत्र के रहने वाले थे और 3 भाइयों में सबसे छोटे थे।

Next Story