बिहार

एक चोर को ट्रेन से मोबाइल लेकर भागना पडा भारी, जानिए क्या है पूरा मामला

Desk Editor
29 Sep 2022 10:27 AM GMT
एक चोर को ट्रेन से मोबाइल लेकर भागना पडा भारी, जानिए क्या है पूरा मामला
x

बेगूसराय और खगड़िया जैसा ही एक मामला भागलपुर में भी सामने आया है. जहां एक चोर जमालपुर-साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन की खिड़की से यात्री का मोबाइल चुराकर भागने की कोशिश करते पकड़ा गया. अब इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्रेन की खिड़की से लटका चोर अपनी जान की भीख मांगता नजर आ रहा है. वह खुद को न छोड़ने की मिन्नत कर रहा है ,

दरअसल, यह घटना लैलख-घोघा रेलवे स्टेशन के बीच की बताई जा रही है. जहां पर चोरों का एक गिरोह मोबाइल चुराकर भाग रहा थे. इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी और अन्य चोर भागने में सफल रहे, लेकिन दूसरे चोर को यात्रियों ने खिड़की के रास्ते पकड़ लिया.

पकड़े गए चोर के दोनों हाथ ट्रेन के अंदर खींच लिए और चोर ट्रेन के बाहर लटका रहा. ट्रेन रफ्तार से चल रही थी और यात्रियों से चोर बार-बार गुहार लगाने लगा कि उसका हाथ नहीं छोड़ना, नहीं तो वह मर जाएगा.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन से लटका हुआ चोर यात्रियों से कह रहा है- भैया, हाथ मत छोड़ना. बाद में चोर को यात्रियों ने इमरजेंसी खिड़की से अंदर खींच लिया और उसकी जमकर धुनाई की.

पकड़ा गया आरोपी कहां का है? अब तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन घटना लैलख और घोघा रेलवे स्टेशन के बीच की है. मामले में आरपीएफ से संपर्क नहीं हो पाया है

Next Story