बिहार

नाबालिक से रेप करने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 3 माह तक करता रहा दुष्कर्म नाबालिक तीन माह की हुई गर्भवती

Desk Editor
22 Sep 2022 12:26 PM GMT
नाबालिक से रेप करने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 3 माह तक करता रहा दुष्कर्म  नाबालिक तीन माह की हुई गर्भवती
x
नाबालिक गर्भवती भी हुई, लेकिन दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। 3 सितंबर को दवा खिलाकर जबरन गर्भपात करा दिया गया।

नवादा में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं आरोपी ने रेप का वीडियो भी बनाया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 3 महीने तक रेप किया। मामला पकरीबरावां थाना क्षेत्र का है, जहां गांव के नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी की धमकियों से तंग आकर पीड़िता ने महिला थाना पहुंचकर पूरी बात बताई है और आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। 3 महीने पहले दिया वारदात को अंजाम पीड़ित नाबालिग का कहना है

कि 3 महीने पहले पड़ोस की भाभी ने किसी काम से मुझे अपना घर बुलाया था। इसी बीच उसके देवर केदार भगत के पुत्र सुभाष कुमार ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। जबरन अबॉर्शन भी कराया बताया जा रहा है कि युवक ने दुष्कर्म के वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से कई बार रेप किया।

इस बीच वह गर्भवती भी हुई, लेकिन दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। 3 सितंबर को दवा खिलाकर जबरन गर्भपात करा दिया गया। तब लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने पहले तो लोक-लज्जा के मारे इस बात को दबाए रखा। धमकी से तंग आकर की शिकायत पीड़िता की चुप्पी से आरोपी युवक का मनोबल और बढ़ गया।

फिर युवक वीडियो वायरल कर देने की बात कहकर नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगा। इससे तंग आकर नाबालिग ने बुधवार की रात महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। फिलहाल महिला थाना पुलिस ने लड़की के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

Next Story