बिहार

मेयर पद प्रत्याशी के पति के साथ स्कूटी पर भागी अक्षरा सिंह, लोग देख हुए हैरान

Satyapal Singh Kaushik
26 Dec 2022 12:30 PM GMT
मेयर पद प्रत्याशी के पति के साथ स्कूटी पर भागी अक्षरा सिंह, लोग देख हुए हैरान
x
बेतिया में मेयर पद के एक प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने गई थी अक्षरा सिंह लेकिन समर्थकों की भरी भीड़ से बचने के लिए वह स्कूटी से भाग निकली

चुनावी प्रचार में बेतिया पहुंची अक्षरा सिंह की चुनावी रैली में कुछ इस कदर भीड़ उमड़ी कि सिने स्टार को स्कूटी से भागना पड़ा. एक्ट्रेस को चप्पल पहने का भी मौका नहीं मिला. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि अक्षरा सिंह स्कूटी पर सवार हैं और मेयर पद की प्रत्याशी गरिमा देवी सिकारिया के पति रोहित सिकारिया स्कूटी चला रहे हैं. अक्षरा सिंह मुंह ढंककर स्कूटी पर पीछे बैठीं, ताकि किसी की नजर उन पर ना पड़े।

भारी भीड़ की वजह से भागी

बताते चलें कि नगर में रोड शो करने के बाद अक्षरा का काफिला पोखर भिंडा गांव में पहुंचा. नियत समय खत्म हो जाने के बाद वह गाड़ी से नीचे उतर गई. गाड़ी से नीचे उतरते ही फैंस की भारी भीड़ लग गई. अक्षरा सिंह की एक झलक पाने और सेल्फी लेने के लिए फैंस टूट पड़े. मौके की नजाकत देखते हुए प्रत्याशी के पति ने अक्षरा सिंह को स्कूटी पर बैठाया और भीड़ से बचाने के लिए भागने लगे. हालांकि फैंस ने तब भी हार नहीं मानी और स्कूटी के पीछे-पीछे दौड़ने लगे. किसी तरह प्रत्याशी के पति अक्षरा सिंह को बचाकर बेतिया लेकर आए।

प्रचार के लिए गई थी अक्षरा

गौरतलब है कि 28 दिसंबर को बेतिया में निकाय चुनाव होना है. जिसमें अक्षरा सिंह मेयर प्रत्याशी गरिमा देवी सिकारिया के पक्ष में चुनाव प्रचार करने बेतिया आई थी. बेतिया में उन्होंने गरिमा के सपोर्ट में रोड शो किया. हालांकि प्रचार के बाद सोशल मीडिया पर प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया और भोजपुरी सिनेस्टार अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है.

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story