बिहार

बख्तियारपुर में सीओ के गाड़ी में गुस्साई गर्लफ्रेंड ने इसलिए लगाई आग, गिरफ्तार

Sakshi
17 Jan 2022 12:52 PM GMT
बख्तियारपुर में सीओ के गाड़ी में गुस्साई गर्लफ्रेंड ने इसलिए लगाई आग, गिरफ्तार
x
बख्तियारपुर सीओ रघुवीर प्रसाद की सरकारी वाहन में एचडीएफसी बैंक के पास शनिवार की शाम रहस्यमय तरीके से आग लग गयी और गाड़ी धू-धूकर पूरी तरह जल गई

बख्तियारपुर सीओ रघुवीर प्रसाद की सरकारी वाहन में एचडीएफसी बैंक के पास शनिवार की शाम रहस्यमय तरीके से आग लग गयी और गाड़ी धू-धूकर पूरी तरह जल गई। जलती गाड़ी से आग की लपटें निकलनी लगी, जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। दमकल दस्ते ने स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाई। गनीमत था कि उस वक्त सीओ और गाड़ी का चालक दोनों मौजूद नहीं थे। बताया गया कि चालक गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर सीओ के साथ नजदीक के ही एक मॉल में कुछ सामान खरीदने गए थे। बता दें कि इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा है कि सीओ की सरकारी गाड़ी में आग एक छात्रा ने लगाई थी। सीओ ने छात्रा के खिलाफ पेट्रोल छिड़ककर गाड़ी में आग लगाने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने छात्रा को हिरासत में ले लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि बीते शनिवार को थाने में जनता दरबार में आये मामलों को निपटारा कर सीओ रघुवीर प्रसाद अपनी सरकारी वाहन सूमो विक्टा से लौट रहे थे। उन्होंने खरीदारी करने के लिये रास्ते में गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर चालक के साथ मॉल में चले गए। इसी बीच खड़ी गाड़ी में रहस्यमय तरीके से आग लग गयी। वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि सीओ और छात्रा के बीच झड़प हुई। छात्रा ने कहा कि सीओ के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। बता दें कि छात्रा ने सीओ पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया है। घटना वाले दिन सीओ के चालक ने पुलिस को शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की बात बताई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया था कि बंद गाड़ी में आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है। साथ ही आग शार्ट सर्किट से लगी या किसी असमाजिक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से जांच पड़ताल कर रही है। दुकानदारों एवं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से भी घटना की सच्चाई का पता लगाये जाने की कोशिश की जा रही है।

Next Story