बिहार

एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले को नेपाल बॉर्डर के पास से किया गया गिरफ्तार, खुलेगा धमकी का राज

सुजीत गुप्ता
13 Jan 2022 12:41 PM GMT
एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले को नेपाल बॉर्डर के पास से किया गया गिरफ्तार, खुलेगा धमकी का राज
x

पुलिस की गिरफ्त में आये ब्राउन शुगर नशे का आदी अपराधी पुलिस आशीष पाठक गैंगस्टर सुजीत सिन्हा व अमन साहू गिरोह के नाम पर आशीष पाठक ने रांची के होटल व्यवसायी से एक करोड़ रंगदारी की मांग की थी। पाठक को रांची एटीएस ने मधुबनी से नेपाल बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है। हाल ही में उसने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह, झामुमों नेता संतोष थापा सहित कई लोगों को बालू उठाव समेत अन्य कार्यो को लेकर धमकी दी थी।

इसके अलावा नशा का कारोबार समाप्त करने के लिए नशा कारोबारियों को भी चेतावनी दी थी। लगभग दो वर्ष पूर्व आशीष पाठक ने भाटिया बस्ती में कारोबारी व उसके पुत्र को अपने दोस्तों के साथ तलवार मारकर घायल किया था। इस मामले में वह जेल की सजा काट चुका है। जेल से छुटने के बाद उसके माता-पिता ने उसे गांव भेज दिया था। आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे ने कहा कि जल्द ही आशीष पाठक को रिमांड पर लिया जाएगा। इधर मामले को लेकर आरोपी से पुछताछ करने के लिए आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे रांची रवाना हो गये है।

हथियार के साथ तस्वीर: सुजय नंदी हत्याकांड में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद से ही वह लगातार हथियार के साथ फेसबुक पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर रहा था। नगर निगम के डिप्टी मेयर समेंत कई लोगो को जान से मारने की धमकियां दे रहा था।

आशीष ने आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में आदित्यपुर पुलिस ने केस दर्ज कर अनुसांधान शुरू कर दिया है। वहीं डिप्टी मेयर द्वारा आरोप लगाया गया था कि किसी के इशारे पर ही वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिसिया पुछताछ में यह बात सामने आने की संभावना है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story