बिहार

Bhagalpur blast : इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, थाने की भूमिका की होगी जांच

Sakshi
4 March 2022 1:01 PM GMT
Bhagalpur blast : इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, थाने की भूमिका की होगी जांच
x
बिहार के भागलपुर जिले में बीते गुरुवार रात एक मकान में हुए भीषण बम विस्फोट में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है...

Bhagalpur blast: बिहार के भागलपुर जिले में बीते गुरुवार रात एक मकान में हुए भीषण बम विस्फोट में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि मृतकों में तीन बच्चे और छह महिलाएं शामिल हैं। अस्पताल में भर्ती कई अन्य लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। विस्फोट इतना जोरदार था कि आसपास के चार मकान ध्वस्त हो गए। एसएसपी बाबू राम ने इस मामले में तातारपुर थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी ने यह भी कहा है कि थाने की भूमिका की भी जांच होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काजवलीचक मोहल्ले में गुरुवार रात हुए बम विस्फोट से शहरी इलाका थर्रा गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि तातारपुर चौक और घंटाघर के आसपास तक लोग घर से बाहर निकल आए। घटना के एक घंटे के बाद तक बारूद की गंध पूरे शहरी इलाके में फैलती रही। तातारपुर चौक के पास दोनों ओर के घरों की महिलाएं व बच्चे बाहर निकल आए। महिला आफरीन, शमीमा आदि ने बताया कि आवाज इतनी तीव्र थी कि खिड़कियां खटखटाने लगीं। ऐसा लगा किसी ने खिड़कियां खटखटाई हैं। हमलोग घर से बाहर आए तो देखा आसपास के लोग भी बाहर निकल आए।

सराय, रामसर चौक, विक्रमशिला कॉलोनी आदि मोहल्ले में भी लोग जग गए। खलीफाबाग के समीप रहने वाले व्यापारी गोपाल खेत्रीवाल ने सोशल मीडिया ग्रुप पर पूछा क्या अभी भूकंप आया। इसी तरह शहर के कई सोशल मीडिया पर भी विस्फोट और भूकंप के कयास को लेकर लोगों ने पोस्ट किए। विस्फोट के करीब 25 मिनट बाद मौके पर आए मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया बारूद की गंध स्टेशन चौक के पास तक महसूस किया गया। गणेश को अस्पताल ले जाने वाले एंबुलेंस चालक ने बताया कि घंटाघर तक बारूद की गंध आ रही थी।

Next Story