भागलपुर

पहले पकड़ा कॉलर और फिर ले गई मंदिर और कर ली अपने बॉयफ्रेंड से शादी, जानिए एक अनोखी प्रेम कहानी

Smriti Nigam
26 May 2023 1:56 PM GMT
पहले पकड़ा कॉलर और फिर ले गई मंदिर और कर ली अपने बॉयफ्रेंड से शादी, जानिए एक अनोखी प्रेम कहानी
x
बिहार के भागलपुर में एक महिला द्वारा अपने प्रेमी के कार्यालय पहुंचने और जबरदस्ती कॉलर पकड़कर शादी के लिए मंदिर ले जाने के बाद हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया.

बिहार के भागलपुर में एक महिला द्वारा अपने प्रेमी के कार्यालय पहुंचने और जबरदस्ती कॉलर पकड़कर शादी के लिए मंदिर ले जाने के बाद हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया.लड़की करिश्मा है जो भागलपुर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भठोदिया गांव की रहने वाली है.

बिहार के भागलपुर जिले में प्रेम-प्रसंग के बाद जबरन शादी कराए जाने का मामला सामने आया है. प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी को लेकर इस कदर उतावली रही कि वह ऑफिस में घुसकर कॉलर पकड़कर उसे जबरन बाहर ले आई.

प्रेमी को मंदिर में ले जाकर शादी का दबाव मनाने लगी.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रेमी का नाम रोहित कुमार है. प्रेमिका का नाम करिश्मा है. पिछले दो साल से रोहित और करिश्मा रिलेशनशिप में थे. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला चलता रहा.

शख्स की पहचान उसी गांव के रहने वाले रोहित कुमार के रूप में हुई.रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। जब लड़की शादी की जिद करने लगी तो रोहित ने उसके माथे पर सिंदूर लगा दिया।

हालांकि, उनके परिवार ने करिश्मा को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उन्हें अपने घर से निकाल दिया।इसके बाद, करिश्मा द्वारा उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने के बाद रोहित को जेल हो गई।

जब वह जमानत पर बाहर आया तो करिश्मा उस पर शादी का दबाव बनाती रही। इसके बाद रोहित कुमार एक प्राइवेट कंपनी में काम करने लगा. एक दिन करिश्मा रोहित कुमार के ऑफिस गई. उसे कॉलर पकड़कर बाहर निकाल लाई.

उसने धमकी भी दी कि अगर रोहित ने शादी से इनकार किया तो वह जहर खा लेगी।वह उनके कार्यालय गई और उन्हें घसीटकर बुद्ध नाथ मंदिर ले गई।

मंदिर परिसर में ये हाईवोल्टेज ड्रामा देख लोगों की भीड़ लग गई. करिश्मा ने कहा कि अगर रोहित मेरे से शादी नहीं करेगा तो वह जहर खा कर अपनी जान दे देगी.

यह जानकारी पुलिस को पता चलते ही दोनों को थाने ले गई. जहां दोनों को समझाया गया और पूछताछ की गई. इसके साथ ही पुलिस ने दोनों ही लोगों के परिजनों को भी पुलिस थाने में पूछताछ के लिए बुलाया है.

इस बीच पुलिस ने दंपती को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। आगे की जांच के लिए दोनों व्यक्तियों के परिवारों को भी तलब किया गया था।

Next Story