बिहार

बिहार: प्रेमिका के फैमलिवालों ने प्रेमी युवक का सिर काटा, 6 दिन बाद गंडक नदी में तैरते हुए ग्रामीणों ने देखा शव

बिहार: प्रेमिका के फैमलिवालों ने प्रेमी युवक का सिर काटा, 6 दिन बाद गंडक नदी में तैरते हुए ग्रामीणों ने देखा शव
x
विश्वंभरपुर थाने के रूप छाप गांव के गायब युवक की खोज के लिए डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक जांच टीम पहुंची थी

गोपालगंज। प्रेमिका के परिवार वालें को प्रेमी युवक के साथ ऐसा किया की आप घटना को सुनकर दंग जायेंगे। क्योंकि प्रेमी युवक को प्रेमिका के बुलाने पर 3 अगस्त को उसके घर गया था फिर उसके बाद उसका कोई खोज खबर नही मिलने से प्रेमी युवक के परिजनों ने थाने में उसके लापता होने का एक आवेदन भी दिया था। लेकिन छह दिन पहले प्रेमिका से मिलने गए युवक का सिर कटा शव रविवार को काला मटिहनिया गंडक नदी से मिला।

मृतक विश्वंभरपुर थाने के रूप छाप गांव के स्व. भिखारी यादव का पुत्र प्रेम यादव था। वह अपनी प्रेमिका के बुलाने पर उसी थाने के एक गांव में तीन अगस्त की शाम को गया था। तब से वह गायब था। रविवार को काला मटिहनिया गांव के सामने गंडक नदी में तैरते हुए शव ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना विश्वंभरपुर थाने की पुलिस को दी। सूचना के बाद थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम गंडक नदी में पहुंच शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की मृतक प्रेम यादव के सिर को किसी धारदार हथियार से काटकर कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। लाश को बोरा में रखकर मिट्टी से भर कर नदी मे फेंक दिया गया था। उसके शरीर पर गोदना व अंडर गारमेंट्स के आधार पर परिवार के सदस्यों ने उसकी पहचान की। मृतक के सिर की खोज पुलिस कर रही है।

विश्वंभरपुर थाने के रूप छाप गांव के गायब युवक की खोज के लिए डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक जांच टीम पहुंची थी। टीम जांच कर वापस लौट गई थी। लेकिन सुराग नहीं मिल सका था। हालांकि खोजी कुत्ता गंडक नदी के किनारे तक गया था। पुलिस ने मृतक प्रेमी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपितो में उसी थाने एक गांव के हरेंद्र यादव व प्रेमिका के परिवार की सुदामा देवी, सरोज देवी व खुशबू देवी शामिल हैं।

प्रेम यादव का शव गंडक नदी से मिलते ही परिजनों में का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इस दौरान गांव के आसपास के लोगों ने भी मातमी सन्नाटा पसर गया था। प्रेम आपने भाइयों में सबसे छोटा था। विश्वंभरपुर थाने के रूपछाप गांव के प्रेम यादव का अपनी प्रेमिका से छह साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना भी रहता था। रूपछाप गांव के स्कूल में पढ़ने के साथ ही दोनों में प्रेम हो गया था। दोनो के बीच प्रेम प्रसंग परवान पर था।

विश्वंभरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने कहना है की रूपछाप गांव के प्रेम यादव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। सिर की तलाश की जा रही है। मामले की जांच हो रही है। जो भी दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।



Next Story