बिहार

बिहार: बांका में 30 वर्षीय युवक की हत्या, नहर के किनारे खून से लथपथ मिला शव

बिहार: बांका में 30 वर्षीय युवक की हत्या, नहर के किनारे खून से लथपथ मिला शव
x
इस मामले में उसकी पत्नी ने तीन लोगों पर मामला दर्ज कराया है

बिहार :बांका के बाराहाट प्रखंड क्षेत्र के बलारपुर गांव में एक युवक की नहर किनारे खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए नहर के किनारे गए तब उनकी नजर शव पर पड़ी. इसके बाद घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिली.गुरुवार की देर रात धारदार हथियार से काटकर एक 30 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. शुक्रवार की सुबह शव नहर के किनारे खून से लथपथ पड़ा मिला.मृतक की पहचान शंकर चौधरी के रूप में की गई. इस मामले में उसकी पत्नी ने तीन लोगों पर मामला दर्ज कराया है.

मृतक की पत्नी शोभा देवी ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि गुरुवार की रात खाना खाने के बाद उसके पति शंकर चौधरी गांव के बाहर मुर्गी फार्म में सोने के लिए चले गए थे. इसी बीच गांव के ही पंकज चौधरी, दिलीप चौधरी और सोनी चौधरी ने पिटाई की और धारदार हथियार से हत्या कर दी. शव को गांव के बाहर एक नहर के किनारे फेंक दिया गया.

परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो शव क्षत-विक्षत पड़ा था. रोते-बिलखते परिजनों ने घटना की जानकारी बाराहाट थाने की पुलिस को दी. मौके पर बाराहाट थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर अपने दल बल के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली और शव को बाराहाट थाने लाया. यहां से कुछ प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया.

थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर ने बताया कि आवेदन के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तारी को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. घटना की जानकारी मिलने पर वरीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल से लेकर थाना तक कैंप करते हुए पर्यवेक्षण कर रहे हैं.

वही आरोपी शंकर चौधरी की पत्नी का कहना है कि दो महीने पहले पंकज चौधरी, दिलीप चौधरी, सोनी चौधरी से कुछ झड़प हुई थी. उस क्रम में ही जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. दो दिन पहले ही इन लोगों ने घर में घुसकर गाली गलौज भी की थी. मृतक के परिजन नामजद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. आरोपित घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं.





Next Story