बिहार

Bihar Crime News : सीवान जिले में पान खाकर थूकने पर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

Special Coverage Desk Editor
2 Nov 2021 9:30 AM GMT
Bihar Crime News : सीवान जिले में पान खाकर थूकने पर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
x
Bihar Crime News : बिहार के सीवान जिले में पान खाकर थूकने पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. सराय थाना अंतर्गत पुरानी किला पोखरा इलाके में रविवार रात करीब 10 बजे कपड़ा विक्रेता की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Bihar Crime News : बिहार (Bihar) के सीवान जिले में पान खाकर थूकने पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. सराय थाना अंतर्गत पुरानी किला पोखरा इलाके में रविवार रात करीब 10 बजे कपड़ा विक्रेता की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई.


मृतक की पहचान शामली के रहने वाले नवाब हसन के रूप में हुई है, जो सीवान जिले का रहने वाला था और रेहड़ी-पटरी लगाता था. पुलिस ने बताया कि नवाब सुबह घर के अंदर खाना बनाते वक्त पान भी चबा रहा था. तभी नवाब ने खिड़की के बाहर पान थूका, जिससे कुछ छींटे बाहर खड़े व्यक्ति पर गई, जिसके बाद वह कमरे में आया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया.

जब नवाब ने इसका विरोध किया तो उस व्यक्ति ने उसे गोली मार दी. सराय पुलिस चौकी के जांच अधिकारी एसपी साहू ने बताया कि नवाब के सीने में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा. पड़ोसियों ने नवाब को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story