बिहार

बिहार, तारापुर: एनडीए की ओर से राजीव ने दाखिल किया नामांकन

Desk Editor
5 Oct 2021 1:33 PM GMT
बिहार, तारापुर: एनडीए की ओर से राजीव ने दाखिल किया नामांकन
x
नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अनुमंडल कार्यालय परिसर के बाहर जदयू प्रत्याशी ने कहा कि हमारी जीत सुनिश्चित है। बिहार सरकार ने ऐसे कई काम किए हैं, जिसकी वजह से जनता हमें यहां से वोट देकर जिताएगी

मुंगेर : मेवालाल चौधरी के आकस्मिक निधन के बाद खाली हुई तारापुर सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए की ओर से जदयू के उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह ने आज इसके लिए नामांकन किया। इसके लिए जदयू प्रत्याशी पैदल ही अनुमंडल कार्यालय पहुंचे। प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह ने निर्वाची पदाधिकारी रंजीत कुमार के कार्यालय पर चार सेटों में नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन के दौरान बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार, बांका विधायक गिरधारी यादव समेत कई अन्य नेता मौजूद थे।

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद अनुमंडल कार्यालय परिसर के बाहर जदयू प्रत्याशी ने कहा कि हमारी जीत सुनिश्चित है। बिहार सरकार ने ऐसे कई काम किए हैं, जिसकी वजह से जनता हमें यहां से वोट देकर जिताएगी।

पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार से बिहार का विकास हुआ है। विकास के नाम पर जनता हमें चुनेगी। तारापुर विधानसभा से हमारा उम्मीदवार निश्चित रूप से जीतेगा।

Next Story