बिहार

बिहार: एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो हथियार तस्कर, पांच देशी कट्टा, मोबाईल व नगद बरामद

Shiv Kumar Mishra
20 Oct 2021 1:20 PM GMT
बिहार: एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो हथियार तस्कर, पांच देशी कट्टा, मोबाईल व नगद बरामद
x

फोटो : चित्रात्मक 

बुधवार को इन दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली

पटना: बिहार एसटीएफ ने दो हथियार तस्करों को बेगूसराय से गिरफ्तार कर बड़ी कामयावी हासिल की है। गिरफ्तार चंदन कुमार पिता बिजू यादव जो कि टिकरामपुर थाना मुफस्सिल मुंगेर का रहने वाला है, वहीं दूसरा कुख्यात अपराधी अमरजीत कुमार पिता भोगी यादव जो कि खगड़िया का रहने वाला बताया जाता है।

एसटीएफ इन दोनों अपराधियों को काफी दिनों से ढूंढ़ रही थी। आखिरकर बुधवार को इन दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली।दोनों कुख्यात हथियार तस्करों के पास से पांच देसी कट्टा और दो मोबाइल के साथ ही नगद भी बरामद किया गया है। एसटीएफ के द्वारा इन दोनों से गहन पूछताछ की जा रही है। एसटीएफ के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इन दोनों कुख्यात हथियार तस्करों की गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तारी की गई है।

चंदन कुमार और अमरजीत कुमार की लंबे समय से तलाश की जा रही थी। लेकिन इन्हें पकड़ने में पुलिस प्रशासन को सफलता नहीं मिल रही थी।इसी बीच एसटीएफ की टीम को इन दोनों हथियार तस्करों के बारे में गुप्त सूचना मिली. टीम ने अपनी पूरी तैयारी कर रखी थी। एसटीएफ को इनके बेगूसराय में होने की जानकारी मिलते ही टीम ने दोनों को पकड़ने की पूरी रणनीति तैयार कर ली।जैसे ही ये दोनों शातिर कुख्यात हथियार तस्कर हथियारों की तस्करी करने पहुंचे पहले से घात लगाई टीम ने चारों तरफ से इन दोनों को घेर लिया।

Next Story