बिहार

बिहार की महिला IAS ने कि मनमोहक प्रस्तुति आप भी देखे यह वायरल वीडियो.....

Desk Editor
18 Oct 2022 11:32 AM GMT
बिहार की महिला IAS ने कि मनमोहक प्रस्तुति आप भी देखे यह वायरल वीडियो.....
x

बिहार कैडर की सीनियर आईएएस अधिकारी डॉ एन विजया लक्ष्मीी का भरतनाट्यम डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस नृत्यध प्रस्तु ति में आईएएस ने माता दुर्गा की स्तु ति की. वीडियो नारीत्वल और महिला शक्ति को समर्पित है. वीडियो में आईएएस अधिकारी डॉ एन विजया लक्ष्मीा ने 'मूल दुर्गा' पर प्रस्तुीति दी. आईएएस अधिकारी ने भरतनाट्यम डांस की शुरुआत कोरोना लॉकडाउन के दौरान की थी. इसके बाद से ही वह लगातार अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करती रही हैं.

वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं. कई यूजर्स ने आईएएस डॉ एन विजया लक्ष्मीड की भरतनाट्यम डांस की प्रस्तुटति को मनमोहक बताया. बता दें कि डॉ एन विजया लक्ष्मीॉ वरिष्ठ् ब्यू रोक्रेट हैं. वह 1995 बैच की बिहार कैडर की आईएएस अधिकारी हैं. IAS डॉ एन विजयालक्ष्मीॉ ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपोलॉजी में एमए किया है.

आईआईटी दिल्ली से मैनेजमेंट में पीएचडी की है. उनके डांस करने के वीडियोज ने पहले भी कई बार सुर्खियां बटोरी हैं. डॉ एन विजया लक्ष्मी के नेतृत्व में साल 2002 में बिहार के नवादा जिले का हिसुआ ब्लॉकक देश में पहला बाल मजदूरी से मुक्तन इलाका घोषित किया गया था.

Next Story