बिहार

बेकाबू एंबुलेंस में बाइक को मारी टक्कर, पिता की मौत, बेटा घायल

Sakshi
12 March 2022 2:50 PM GMT
road accident
x

प्रतीकात्मक फोटो

सिंघौल के सुशील नगर के समीप एनएच-31 पर तेज गति आ रहा एंबुलेंस ने बाइक में ठोकर मार दी। 

बिहार से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां बेगूसराय जिले के सिंघौल ओपी क्षेत्र के सुशीलनगर के समीप एनएच-31 पर एंबुलेंस और बाइक की टक्कर में पिता की मौत हो गयी, जबकि पुत्र जख्मी हो गया। मृतक की पहचान ग्रामीण डॉक्टर मो. मुस्लिम आलम (58 वर्ष) के रूप में हुई है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शनरिवार को लाश का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतक ग्रामीण चिकित्सक था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार की शाम डॉक्टर अपने बेटे के साथ बेगूसराय से दवाई लेकर घर लौट रहा था। उसी दौरान सिंघौल के सुशील नगर के समीप एनएच-31 पर तेज गति आ रहा एंबुलेंस ने बाइक में ठोकर मार दी। इससे दोनों पिता-पुत्र जख्मी हो गये। इलाज के 12 घण्टे बाद जख्मी ग्रामीण चिकित्सक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ बोगो सिंह ने दोनों जख्मियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शनिवार की सुबह मौत हो गई। मौत होने की सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। ओपी अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Next Story