राष्ट्रीय

उपचुनाव जीतने वाले दोनों विधायक ने ली शपथ

उपचुनाव जीतने वाले दोनों विधायक ने ली शपथ
x

पटना।बिहार विधानसभा उपचुनाव में जीतने वाले कुशेश्वरस्थान के जदयू के उम्मीदवार अमन भूषण हजारी और तारापुर से जीते राजीव कुमार सिंह ने विधानसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने इन दोनों को शपथ दिलाई।इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कई मंत्री मौजूद रहे। नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ लेने के बाद नीतीश ने दी बधाई कहा कि सदन की कार्यवाही भी शुरू होने वाली है।बता दें कि 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र चलेगा।


बिहार विधानसभा में शपथ लेने के बाद तारापुर से विधायक राजीव कुमार सिंह और कुशेश्वरस्थान से विधायक अमन भूषण हजारी ने कहा कि अब जनता की सेवा में लगेंगे।लोगों ने अपना बेटा मान कर हमें वोट किया है।हमारी जीत में सहयोगी दलों की भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका रही है।


शपथ ग्रहण समारोह में जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद रहे।उन्होंने इस मौके पर भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर सियासी तीर चला दिए और कहा कि वह बिहार के लिए प्रवासी की तरह हैं, जब चाहा पटना आए और फिर बाहर चले गए। मंत्री संजय झा ने कहा, तेजस्वी यादव सोशल मीडिया के लाइक और शेयर से राजनीति करते हैं। मैं व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करता, पर नेता प्रतिपक्ष ऐसा कर रहे हैं। आप देख लीजिए नेता प्रतिपक्ष बिहार की हर आपदा के समय पटना से बाहर रहे. अब रिजल्ट निकला, तो फिर बाहर चले गए।


Next Story