बिहार

प्रेमी ने प्रेमिका की मांग मे भरा सिंदूर, फिर कर ली दोनों ने खुदखुशी

Sakshi
6 March 2022 2:24 PM GMT
प्रेमी ने प्रेमिका की मांग मे भरा सिंदूर, फिर कर ली दोनों ने खुदखुशी
x
पटना से सटे मसौढ़ी प्रखंड में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

बिहार से एक प्रेमी जोड़े के प्यार में विफल होने के बाद आत्महत्या की खबर सामने आई है। यहाँ पटना से सटे मसौढ़ी प्रखंड में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रेमी युगल शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के घरवालों ने इसका विरोध किया। निराश होकर प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। खुदकुशी करने से पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग को सिंदूर से भरा और फिर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार लालबिगहा गांव का निवासी कृष्णा कुमार (22 वर्ष) और उसी गांव की रहने वाली लड़की नीतू कुमारी (17 वर्ष) एक दूसरे से प्यार करते थे। कुष्णा और नीतू अलग-अलग जाति के थे। दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। घरवालों को जब इसका पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया। कृष्णा के परिजनों ने खिलाफ 26 जनवरी को उसकी शादी कहीं और कर दी। शादी होने के बाद भी कृष्णा अपनी प्रेमिका नीतू के संपर्क में था। इस बीच नीतू की भी शादी उसके परिजनों ने कहीं तय कर दी।

शनिवार की रात कृष्णा और नीतू अपने घरों से निकले। गांव के ही सरकारी स्कूल से सटे आम के पेड़ के पास कृष्णा ने नीतू की मांग भरी। फिर पेड़ पर चढ़कर नीतू ने दुपट्टा और कृष्णा ने मफलर से गले में फंदा डालकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

थानाध्यक्ष रंजीत रजक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में विफलता को लेकर आत्महत्या का प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच पर आधारित तथ्यों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story