बिहार

एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका के सामने खुद को मारी गोली

सुजीत गुप्ता
11 Sep 2021 9:24 AM GMT
एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका के सामने खुद को मारी गोली
x

एकतरफा प्यार किस हद तक ले जा सकता उसका कोई अंदाजा नही लगा सकता है क्योंकि एकतरफा प्यार किसी को जिंदगी जीना सीखा देता है तो किसी को आत्म हत्या करने को मजबूर कर देता है। ऐसा हि एक मामला बिहार के बेगूसराय में सामने आया है जहां पर एक सनकी आशिक ने युवती(प्रेमिका) के सामने खुद को गोली मार दी। दरअसल, युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी। जब लड़के को इसका पता तो वह तिलमिलाते हुए लड़की से मिलने के लिए पहुंच गया।

लड़का युवती के घर के बाहर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि उसने कथित तौर पर अपने सिर में गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को मौके से कोई हथियार नहीं मिला है। वहीं युवक के परिजनों ने हत्या की संभावना जताई है।

जानकारी के अनुसार मृतक साजन कुमार महतो पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। लड़की का कहना है कि उसका साजन के साथ कोई प्रेम संबंध नहीं था और वह शादी की जिद कर रहा था। इसी बीच युवती की कहीं और शादी तय हो गई। युवक को जब इसका पता चला तो वह उससे मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया।

साजन ने घर के बाहर से ही युवती से बात की। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। युवक ने युवती के सामने अपने सिर में गोली मार ली। गोली चलने से अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों के अनुसार प्यार में नाकामयाब होने पर युवक ने ऐसा कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story