बिहार

भाई ने अपनी ही बहन को बना डाला हवस का शिकार,वीडियो वायरल करने कि दे रहा धमकी,मुकदमा दर्ज

Desk Editor
11 Aug 2022 10:24 AM GMT
भाई ने अपनी ही बहन को बना डाला हवस का शिकार,वीडियो वायरल करने कि दे रहा धमकी,मुकदमा दर्ज
x

भाई-बहन के रिश्ते को बेहद ही पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन बिहार के बेतिया जिले से इस रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने अपने ही बहन को हवस का शिकार बना लिया। युवक ने अपने नाबालिग बहन का स्नान करते हुए पहले वीडियो बनाया। फिर वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता की बड़ी बहन की शिकायत पर थाने में दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पीड़िता की बहन ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि उसके के घर के सभी लोग मुहर्रम के मेला में गए हुए थे। पीड़िता घर में अकेली थी और स्नान कर रही थी। उसी समय दोनों युवक उसके घर में घुस गए। घर में घुसने के बाद उसे स्नान करता देख एक आरोपित ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। फिर उसके साथ दुराचार का प्रयास करने लगा।

जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसका वीडियो दिखाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी देकर दुराचार किया। आरोप है कि जब वह रोने लगी तो जान से मारने धमकी दी। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को मेडिकल और बयान कराने के लिए बेतिया भेज दिया गया है। आरोपितों युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story