बिहार

सड़क किनारे गड्ढे के पानी में गिरी कार, 5 की मौत

सुजीत गुप्ता
21 Sep 2021 6:59 AM GMT
सड़क किनारे गड्ढे के पानी में गिरी कार, 5 की मौत
x

बिहार के अररिया से एक बड़े हादसे की खबर है। इस हादसे में साला-बहनोई सहित पांच युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग पलासी के ही पकरी पंचायत स्थित गराड़ी मुंडमाला में अनंत मेला और सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर वापस लौट रहे थे। पलासी थाना क्षेत्र के डाला मोड़ के पास अचानक कार बेकाबू होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। गड्ढे में पानी भरा हुआ था। हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मारे गए लोगों की उम्र 25 से 35 साल के बीच है।

मंगलवार सुबह हुए इस हादसे की सूचना पर आसपास काफी भीड़ जुट गई। उधर, दुर्घटना के तुरंत बाद कार में बैठे अन्य युवक फरार हो गए। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्‍त कराई। इनमें भीखा पंचायत के मझुआ वार्ड 13 निवासी राज कुमार मंडल का 26 वर्षीय बेटा सुनील कुमार मंडल, दयानंद मंडल का 25 वर्षीय पुत्र कलानंद मंडल, चौरी वार्ड 3 के राजेन्द्र प्रसाद साह का 25 वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार, पकरी पंचायत के गराड़ी मुंडमाला गांव के जगत लाल करदार के 35 वर्षीय बेटा सुनील कुमार करदार व कुर्साकांटा प्रखंड के चिकनी मेंहदीपुर निवासी उपेन्द्र सह का 35 वर्षीय बेटा नवीन कुमार शामिल है।

मृतकों में धनंजय कुमार साला है जबकि नवीन कुमार बहनाई। पलासी के थानेदार शिव पूजन कुमार ने बताया कि गढ्ढे से सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया गया है। दुर्घटना के कारण की छानबीन की जा रहीं है।



Next Story