बिहार

तेज प्रताप यादव के करीबी ने RJD छोड़ पशुपति पारस की LJP ज्वाइन की

सुजीत गुप्ता
27 Aug 2021 1:10 PM GMT
तेज प्रताप यादव के करीबी ने RJD छोड़ पशुपति पारस की LJP ज्वाइन की
x

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों राजद के कार्यक्रमों और पार्टी कार्यालय से दूरी बनाकर दिल्ली और वंदावन घूम रहे हैं। वही तेज प्रताप यादव के करीबी छात्र राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव लोजपा में शामिल हो गए हैं। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने आकाश को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज भी मौजूद थे।

आकाश यादव के कारण राजद में बढ़ा विवाद

छात्र राजद के 8 अगस्त के आयोजन के लिए पार्टी कार्यालय के मुख्य गेट पर लगाए गए पोस्टर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का फोटो गायब कर दिया गया था। इसी कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को हिटलर कहा था। आयोजन के दूसरे दिन आकाश के पोस्टर पर कालिख भी पोती गई थी।

आकाश यादव को लेकर ही राजद में विवाद बढ़ गया था। छात्र राजद के सम्मेलन में तेज प्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर निशाना साधा तो पहले उन्होंने कई दिनों तक पार्टी कार्यालय से दूरी बना ली। 15 अगस्त को झंडा फरहाने भी नहीं पहुंचे। जब कार्यालय पहुंचे तो सबसे पहले छात्र राजद के अध्यक्ष पद से आकाश को हटा कर गगन कुमार को कमान सौंप दी थी। इसी के बाद से विवाद तेज हो गया था। तेज प्रताप ने उन पर हमला बोल दिया था। उन पर कार्रवाई होने तक कार्यालय नहीं जाने का ऐलान कर दिया था।


Next Story