बिहार

PM मोदी के इस बयान पर अब CM नीतीश ने किया पलटवार, कह दी ऐसी बात

Arun Mishra
2 Sep 2022 7:00 AM GMT
Bihar CM Nitish Kumar Latest News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार को मुक्का मारने दौड़ा युवक और फिर हुआ ये हाल!
x

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फ़ाइल फ़ोटो 

बता दें कि पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार और ध्रुवीकरण को लेकर निशाना साधा था.

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जवाब दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को कोई नहीं बचा रहा है. केंद्र की बातों पर ध्यान नहीं देता हूं. दूसरे राज्यों में क्या हो रहा उसपर ध्यान दें. बता दें कि पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार और ध्रुवीकरण को लेकर निशाना साधा था. जान लें कि पीएम मोदी का बात का बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी जवाब दिया है. तेजस्वी यादव ने पूछा कि बीजेपी (BJP) के लोग दूध के धुले हैं क्या?

नीतीश कुमार ने कही ये बात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पिछले कई सालों से काम कर रहा हूं. केंद्र में कोई क्या कहता है, मैं उस पर ध्यान नहीं देता. कोई भी भ्रष्टों को बचा नहीं रहा है. उन्हें सोचना चाहिए कि दूसरे राज्यों में क्या हो रहा है.

भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई पर पीएम मोदी के बयान पर बिहार के डिप्टी तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लगभग 1000 से अधिक विधायक और 300 से ज्यादा सांसद हैं, किसी के भी घर छापा पड़ा? बीजेपी के लोग दूध के धुले हैं क्या? अगर उनके घर छापा नहीं पड़ रहा है तो बचा कौन रहा, जो लोग कह रहे हैं वहीं न बचा रहे हैं.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story