बिहार

चोरी का आरोप लगाकर, 3 दिनों तक बनाया बंधक, रॉड से पीटाई के बाद करंट का दिया झटका, दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
31 Aug 2021 6:45 AM GMT
चोरी का आरोप लगाकर, 3 दिनों तक बनाया बंधक, रॉड से पीटाई के बाद करंट का दिया झटका, दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

दिल मे रहन का कोई मानवता नही और एक चोरी के लिए युवक को कई तरह से यातनाएं देना मानवता को शर्मसार कर दिया जब बिहार के भभुआ शहर के मुंडेश्वरी सिनेमा हॉल के सामने राजेश किराना दुकानदार ने अपने स्टॉफ पर चोरी का आरोप लगा न सिर्फ उसे तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा, बल्कि करंट का झटका दिया और रॉड व लाठी से पीटकर अधमरा कर दिया।

घटना की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस ने अधमरा स्टॉफ भोलू केशरी को मुक्त कराया और उसका इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, मामले में पुलिस ने घायल भोलू की मां के आवेदन पर दुकानदार राजेश केशरी सहित सात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर दो आरोपितों प्रिंस कुमार व आकाश कुमार को गिरफ्तार किया है।

घायल युवक भोलू केशरी वार्ड 16 निवासी की मां पूनम कुंवर ने मुकदमा कराया है। उसने पुलिस को बताया कि वह एक सप्ताह पहले चंदौली में अपनी बेटी के घर गई थी। वहां से जब वह मंगलवार को लौटी तो उसकी बेटी नेहा ने बताया कि भैया भोलू तीन दिन से दुकान से काम कर घर नहीं आए हैं।

उसने यह भी बताया कि उसका बेटा भोलू शहर के मुंडेश्वरी सिनेमा हॉल के सामने राजेश किराना दुकान में मजदूरी पर काम करता है। उसकी बेटी ने अपनी मां को यह भी बताया कि राजेश किराना दुकान के मालिक राजेश केशरी, उनका लड़का प्रिंस कुमार केशरी व आकाश केशरी अपने दोस्तों के साथ तलाशी लेने उसके घर आए और तलाशी लिए। वे लेाग बोल रहे थे कि भोलू ने उनकी दुकान में चोरी की है।

इस बात की जानकारी मिलने पर वह राजेश केशरी के बाइपास रोड स्थित घर गई तो राजेश एवं उसके लड़के प्रिंस केशरी व आकाश केसरी उसके साथ गाली-ग्लोज करने लगे। जब वह उनके घर में जबरदस्ती गई तो देखा कि उसका लड़का भोलू बेहोश होकर कमरे में पड़ा है।

उसके बदन पर जख्म के निशान थे, जिसकी सूचना नगर थाना को दी। पूछने पर भोलू ने बताया कि 28 अगस्त की दोपहर से उक्त लोग उसे बंधक बनाकर अपने घर में रखे हैं तथा राजेश केशरी उर्फ गुड्डू केशरी, लड़को प्रिंस केशरी, आकाश केशरी, लड़कों के दोस्त धर्मराज उर्फ बौस, रवि कुमार व बिट्टू उर्फ अमन तीनों पंडाजी पोखरा, राजू उसे तीन दिनों से मारपीट कर रहे हैं। उसके बेहोश हो जाने पर उसे छोड़ देते थे। मारपीट करते हुए वे लोग कह रहे थे कि तुम्हारा किडनी निकालकर बेच देंगे, नहीं तो जमीन मेरे नाम पर लिख दो।



Next Story