बिहार

गोपालगंज में डांसर की हत्या, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

Sakshi
22 Feb 2022 1:25 PM GMT
गोपालगंज में डांसर की हत्या, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव
x
बिहार के गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप एक युवती की अज्ञात अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी...

बिहार के गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप एक युवती की अज्ञात अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी। मृत युवती की पहचान नहीं हो सकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पोशाक से लोग उसके आर्केस्ट्रा में डांस करने वाली युवती होने का अनुमान लगा रहे हैं। उसने जिंस व टॉप पहन रखी है। उसका शव मांझागढ़ रेलवे स्टेशन से करीब सौ गज पश्चिम व रेलवे ट्रैक से उत्तर एक आम के पेड़ के नीचे पाया गया। शव के पास से एक ट्रॉली बैग के साथ शराब की एक बोतल,कोल्ड ड्रिंक व चार ग्लास व दो तौलिया बरामद किए गए। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या को लेकर स्थानीय लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। उससे सामूहित दुष्कर्म कर हत्या करने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है। मांझागढ़ पुलिस ने महिला थानाध्यक्ष व सदर इंस्पेक्टर को भी घटना स्थल पर बुला कर मामले की छानबीन की।

बता दें कि पुलिस युवती की शिनाख्त करने के लिए आसपास में संचालित ऑर्केस्ट्रा संचालको से पूछताछ में जुटी है। पुलिस का भी मानना है कि युवती किसी ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली हो सकती है। वह ट्रेन से घर जाने के लिए स्टेशन आई हो व इस दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया होगा।

मांझागढ़ के थानाध्यक्ष विशाल आनन्द ने बताया कि देर शाम तक आधा दर्जन से अधिक आर्केस्ट्रा संचालकों से पूछताछ की गई। फोटो दिखा कर मृत युवती की पहचान कराने की कोशिश की गई। लेकिन,उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी मामले की तफ्तीश में मदद मिलेगी।

Next Story