दरभंगा

ज्वेलरी शॉप में 30 लाख रुपये की लूट

ज्वेलरी शॉप में 30 लाख रुपये की लूट
x

दरभंगा। दरभंगा के बहेड़ी में शुक्रवार दोपहर एक ज्वेलरी शॉप से 30 लाख रुपए की लूट हो गई। घटना थाना क्षेत्र के शंकर रोहार स्थित राजश्री ज्वेलर्स की है। 4 बाइक पर सवार 6 बदमाश आए थे। ज्वेलरी दुकान के अंदर पहुंचते ही लूटेरों ने अंदर मौजूद लोगों को धमकाया और साथ ही कई ग्राहकों के साथ मारपीट भी की। दुकान संचालक राज कुमार साह ने बताया कि लूटेरे दुकान से 1.50 लाख रुपए नकद और 30 लाख से अधिक के आभूषण लूट ले गए।

घटना के संबंध में बेनीपुर पुलिस उपाधीक्षक डॉ. कुमार सुमित ने कहा- " राजश्री ज्वेलर्स से लूट हुई है। 6 बदमाशों ने 600 ग्राम सोना और 25 से 27 किलो चांदी के आभूषण लूट लिए। साथ ही डेढ़ लाख रुपए नगद भी लूट लिए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अपराधियों की ट्रैकिंग के लिए छापेमारी की जा रही है।"

दुकान संचालक राज कुमार साह के अनुसार, 4 बाइक पर सवार 6 लूटेरे हेलमेट पहनकर दुकान में दाखिल हुए। सभी के पास हथियार थे। लूटेरे गल्ले के पास पहुंचे और दुकान के संचालक को पिस्टल सटाकर दुकान में रखे करीब 600 ग्राम सोना और 25 से 27 किलो चांदी लूट ली। इसके बाद दुकान के संचालक ने घटना की सूचना बहेरी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बेनीपुर पुलिस उपाधीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दुकान संचालक ने बताया कि अपराधियों ने दुकान में मौजूद ग्राहकों के साथ भी मारपीट की।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story