बिहार

जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हुई

सुजीत गुप्ता
16 Jan 2022 12:20 PM GMT
जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हुई
x

पटना।बिहार के नालंदा में कथित तौर पर जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या पहुंचकर 12 हो गई है। आज रविवार को दो और लोगों ने इलाज के क्रम में दम तोड़ा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत के पीछे असली वजह क्या है। हालांकि इस मामले में अब कार्रवाई होनी भी शुरू हो गई है।घटना को लेकर रविवार को सोहसराय थाना के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

पूरी घटना नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के छोटी पहाड़ी मोहल्ले और हरगामा पंचायत की है। घटना के बाद यहां भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों के साथ नालंदा के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर और नालंदा पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा पहुंचे थे।शनिवार शाम तक छह लोगों का पोस्टमार्टम हो चुका था। घटनास्थल पर पहुंचकर जिलापदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने मृतक के परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की थी।

जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने तीन लोगों की मौत की बात अन्य कारणों से होने की कही थी। उन्होंने कहा था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत के पीछे की वजह क्या है। जिलाधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छोटी पहाड़ी इलाके को चार हिस्सों में बांटकर शराब माफिया के विरुद्ध कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाने की बात कही।उन्होंने कहा इस घटना के पीछे जो भी होगा उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story