बिहार

शराब के नशे में धुत युवक को ग्रामीणों ने पोल में बांधा, नंगा कर बरसा दिए लाठी-डंडे, Video Viral

Sakshi
7 Feb 2022 3:14 PM GMT
शराब के नशे में धुत युवक को ग्रामीणों ने पोल में बांधा, नंगा कर बरसा दिए लाठी-डंडे, Video Viral
x
बिहार के नवादा जिले के कौआकोल में गुस्साई भीड़ ने युवक को नंगा कर पीटा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में नवादा भेज दिया गया है...

बिहार के नवादा जिले के कौआकोल में गुस्साई भीड़ ने युवक को नंगा कर पीटा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है|

मिली जानकारी के मुताबिक कौआकोल में रविवार की रात नरेश साव का पुत्र संजीत कुमार उर्फ गोरे नशे में एक घर में गलत नीयत से घुस गया। इस घटनाक्रम को अगल-बगल के कुछ लोगों ने देख लिया। घर में घुसे उस युवक को पकड़ कर लाठी डंडे से जमकर धुनाई कर बिजली के खंभे में बांध दिया गया। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई। युवक की पिटाई करने के लिए भीड़ टूट पड़ी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भीड़ को उग्र होते देख किसी के द्वारा घटना की सूचना कौआकोल पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और युवक को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गई। जिसके बाद युवक को नशे में रहने के कारण सोमवार को उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में नवादा भेज दिया गया है। इस पूरे घटनाक्रमा का वीडियो सोमवार को बहुत तेजी से वायरल हुआ।

वहीं कौआकोल थानाध्यक्ष ने घटना से पूरी तरह से अनभिज्ञता जतायी है। कहा कि इस तरह की सूचना पुलिस को नहीं मिली है। सूचना मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। बता दें कि थानाध्यक्ष द्वारा घटना पर पर्दा डालने के उद्देश्य से स्थानीय मीडिया को घटना के बारे में सही जानकारी नहीं देने तथा उन्हें सूचना नहीं होने की बात कहें जाने पर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

Next Story