बिहार

बिहार से बड़ी खबर : नवादा में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाकर की आत्महत्या, छठे की हालत गंभीर..सामने आई ये वजह

Arun Mishra
10 Nov 2022 5:27 AM GMT
बिहार से बड़ी खबर : नवादा में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाकर की आत्महत्या, छठे की हालत गंभीर..सामने आई ये वजह
x
एक व्यापारी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सामूहिक रूप से जहर खा लिया.

बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नवादा नगर के आदर्श सोसाइटी के पास एक व्यापारी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सामूहिक रूप से जहर खा लिया. जानकारी के अनुसार व्यापारी केदार प्रसाद गुप्ता ने अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ जहर खाया है. इस घटना में केदारनाथ गुप्ता, पत्नी अनिता देवी, दो बेटी शबनम कुमारी, गुड़िया कुमारी और बेटा प्रिंस कुमार की मौत हो गई. जबकि बेटी साक्षी कुमारी जीवन और मौत से जूझ रही है. बताया जाता है कि केदारनाथ गुप्ता मूलतः रजौली के रहने वाले थे और वह न्यू एरिया नवादा में रहकर विजय बाजार में फल की दुकान चलाता था.

एक स्थानीय नागरिक ने इस घटना के बारे में बताया कि परिवार के कुछ सदस्यों की मौत अस्पताल लाते समय रास्ते में ही हो गई थी. जबकि एक लड़की का इलाज चल रहा है.

परिवार की जीवित सदस्य बेटी साक्षी कुमारी ने बताया कि उनके पिता ने कर्ज लिया था और कर्ज लौटाने को लेकर वो काफी डिप्रेशन में थे. पिता को सब तंग करते थे. पैसे मांगते थे... धमकी देते थे. कर्ज को नहीं चुका पाने के कारण पिता ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ जहर खाने का निर्णय लिया. इसीलिए किराए के मकान से दूर आदर्श सिटी इलाके में जाकर सामूहिक रूप से जहर खा लिया.

मिल रही थी धमकी

मिली जानकारी के अनुसार कर्ज देने वाले केदारनाथ गुप्ता पर पैसे लौटाने का दबाव बना रहे थे। उन्हें धमकी दे रहे थे। परिवार के अन्य सदस्यों को भी प्रताड़ित किया जा रहा था। इससे तंग आकर पूरे परिवार ने मिलकर यह खौफनाक कदम उठाया है। खबरों के मुताबिक मृतकों में केदारनाथ गुप्ता, उनकी पत्नी अनीता और तीन बच्चे शामिल हैं। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य की अस्पताल में मौत हो गई।

मरने से पहले दिया बयान

मौत से पहले केदारनाथ गुप्ता ने पुलिस को दिए गए अपने बयान कहा कि उसके परिवार के ऊपर 10-12 लाख रुपये का कर्ज था। जिसके कारण वो परेशान थे, इसलिए उन्होंने सुसाइड कर लिया।

Next Story