बिहार

मोतिहारी में सड़क हादसे में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत, ट्रक ने बेरहमी से रौंदा

Sakshi
29 Jan 2022 5:21 PM GMT
मोतिहारी में सड़क हादसे में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत, ट्रक ने बेरहमी से रौंदा
x

बिहार के मोतिहारी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई| मोतिहारी के मुफस्सिल थाने के ढाका रोड में बसतपुर गांव के समीप शनिवार की शाम को दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में तीन सवार जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़े। तभी पीछे से आ रहे सीमेंट लदे ट्रक ने इनमें से हितलाल ठाकुर (65) व सनोज कुमार को रौंद दिया। चिरैया थाने के गोढ़िया हराज निवासी हितलाल और सनोज पिता-पुत्र थे।

बताया गया कि दूसरे बाइक पर सवार तेजू (40) को गंभीर चोटें आई हैं। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फेरी लगाकर कंबल बेचने वाला तेजू मध्यप्रदेश के इंदौर का रहने वाला है। इस मामले में एसएचओ विनय कुमार ने बताया कि पिता- पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। क्षतिग्रस्त बाइक व ट्रक को जब्त किया गया है। ट्रक चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

जख्मी तेजू ने पुलिस को बयान दिया है कि वह ढाका की ओर से बाइक से लौट रहा था। मोतिहारी की ओर से आ रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गयी। उस बाइक पर दो लोग सवार थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टक्कर के बाद तीनों जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़े। उसका पैर टूट गया। इसी बीच मोतिहारी की ओर से तेजी से आ रहे ट्रक ने सड़क पर जख्मी होकर गिरे हितलाल और सनोज को रौंद दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी। संयोग से वह सड़क के किनारे गिरा था, जिससे उसकी जान बच गई। राहगीरों व पुलिस की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया।

इस हादसे के बारे में मृतकों के परिजनों का कहना है कि हितलाल ठाकुर की बेटी बीमार है। मोतिहारी में उसका इलाज चल रहा है। वे बेटे के साथ बाइक से मोतिहारी बीमार बेटी को देखने आए थे। बेटी से मुलाकात कर अपने गांव लौट रहे थे।

Next Story