बिहार

तलवार लेकर स्कूल पहुंचा पिता,शिक्षकों को दी गाली,स्कूल ड्रेस न मिलने से था नाराज

Satyapal Singh Kaushik
8 July 2022 6:00 AM GMT
तलवार लेकर स्कूल पहुंचा पिता,शिक्षकों को दी गाली,स्कूल ड्रेस न मिलने से था नाराज
x
स्कूल में अपने बच्चे को पोशाक और किताब की राशि नहीं मिलने पर गुस्साया अभिभावक तलवार लेकर स्कूल जा पहुंचा और तलवार लहराते हुए स्कूल के हेडमास्टर के साथ गाली-गलौच की और तलवार से काट देने की धमकी भी दी।

बिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है,बिहार के अररिया जिले के एक युवक गुस्से में तलवार लहराता दिखाई दे रहा है. वह स्कूल पहुंचकर जोर-जोर से चीख रहा है और शिक्षकों पर अपना गुस्सा उतार रहा है. इतना ही नहीं, वह हेडमास्टर के साथ गाली-गलौच कर रहा है और कह रहा है कि इसी तलवार से काट डालेंगे. दरअसल, स्कूल में अपने बच्चे को पोशाक और किताब की राशि नहीं मिलने पर गुस्साया अभिभावक तलवार लेकर स्कूल जा पहुंचा और तलवार लहराते हुए स्कूल के हेडमास्टर के साथ गाली-गलौच की और तलवार से काट देने की धमकी भी दी।

स्कूल ड्रेस और किताब न मिलने से नाराज था पिता

अररिया में पोशाक और किताब की राशि नहीं मिलने से एक शख्स इतना आक्रोशित हो गया कि उसने स्कूल प्रिंसिपल के ऊपर ही तलवार तान दिया. घटना जोकीहाट के भगवानपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है. भीड़ में किसी ने यह वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. यह घटना 2 दिन पहले की बताई जा रही है।

दरअसल में जिस शख्स ने तलवार लेकर हंगामा मचाया उसका नाम अकबर है. उसके बच्चे को पोशाक राशि नही मिली तो स्कूल पहुंच गया औऱ जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं उसने स्कूल के प्रिंसिपल को 24 घन्टे का अल्टीमेटम भी दिया है. इधर प्रिंसिपल ने जिला शिक्षा पदाधिकारी को इसकीं मौखिक सूचना दे दी है. साथ ही साथ स्कूल के प्रधानाध्यापक ने इस मामले को लेकर लिखित शिकायत जोकीहाट थाने में भी दी है! पुलिस ने पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

तलवार देख बच्चे भी डर गए

धारदार हथियार देख स्कूल में पढ़ रहे मासूम बच्चे भी बुरी तरह सहम गये और शिक्षकों के बीच खौफ पसर गया. हालांकि, मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे आरोपी को शांत कराया. आरोपी ने शिक्षकों को यह भी धमकी दी कि 24 घंटे के अंदर राशि नहीं मिली तो दोबारा फिर आएगा।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story