बिहार

पिता ही बेटी को रखता था पत्नी बनाकर, उसके साथ करता था गंदा काम,ऐसे हुआ खुलासा जानें.....

Desk Editor
16 Oct 2022 8:23 AM GMT
पिता ही बेटी को रखता था पत्नी बनाकर, उसके साथ करता था गंदा काम,ऐसे हुआ खुलासा जानें.....
x

बगहा में पटखौली ओपी थाना क्षेत्र में एक बेटी ने अपने पिता पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि उसका पिता जबर्दस्ती पति-पत्नी की तरह उसके साथ रहना चाहता है. युवती के बयान पर महिला थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित व लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि थाने को दिए आवेदन में पीड़ित का कहना है कि उसके पिता व सिकटा थाना के लाल सरैया निवासी शेख इरशाद द्वारा विगत छह वर्षों से उसके साथ छेड़खानी की जा रही थी. जिससे तंग आकर 2016 में वह बगहा आई और किराए के मकान में रहती थी. पिता से अलग रह नौकरी करती थी युवती ने बताया कि बगहा में एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान पर नौकरी कर अपना जीवन यापन कर रही थी. हालांकि इस दौरान उसका पिता बार-बार उसके रूम पर आता रहा और उसके साथ छेड़खानी भी करता था. लेकिन लोक लज्जा के कारण वह लगातार चुप रहती थी

हालांकि लड़की ने इसकी शिकायत अपने भाई से की तो भाई ने पिता के साथ मारपीट भी किया. कुछ दिनों तक सब कुछ सामान्य रहा. लेकिन पिछले सप्ताह में पिता आया और रूम पर रहने लगा. इस बीच एक रात को पिता ने बेटी के साथ छेड़छाड़ किया और सुबह ही अपने घर चला गया. तीन दिन पहले लड़की का पिता पुनः लड़की के क्वार्टर पर पहुंचा और उससे जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए प्रयास करने लगा. लोक लज्जा के डर से वह दो दिनों तक चुप रही. इस बीच बाथरूम से लेकर बेडरूम तक लड़की को छेड़ता रहा. पुलिस हेल्पलाइन से युवती ने मांगी मदद शनिवार की सुबह लड़की ने पिता को बहला कर सब्जी लाने के लिए भेज दिया एवं इसकी सूचना 112 पर दी.

सूचना पर पहुंची 112 की पुलिस ने आरोपित को पकड़कर पटखौली थाना पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद जांच पड़ताल कर महिला थाना में एफआइआर दर्ज किया गया. इधर पुलिस लड़की का 164 का बयान कराते हुए मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेज दिया है. वहीं आरोपित को जेल भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है एवं मामले से जुड़े प्रत्येक बिंदु पर जांच की जा रही है.

Next Story