बिहार

जुआ खेलने में विवाद, दो की हत्या

जुआ खेलने में विवाद, दो की हत्या
x

बेगूसराय। बेगूसराय में दिवाली की रात अपराधियों ने चार लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।इस घटना में दो लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई।दो अन्‍य गंभीर अवस्‍था में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।दोहरे हत्‍याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैले गई। दीपावली की रात हत्‍याकांड की घटना सामने आने से स्‍थानीय पुलिस भी सकते में आ गई। बताया जा रहा है कि जुआ खेलने के दौरान विवाद हुआ था, जिसके कारण ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी गई।

जानकारी के अनुसार, डबल मर्डर की वारदात को शहर के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघी मोहल्‍ले में अंजाम दिया गया। हत्‍याकांड के पीछे जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद को कारण बताया जा रहा है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि जुए में बड़ी रकम को लूटने की नीयत से अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है और इस मसले पर कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस जांच के बाद ही हत्‍याकांड के सही कारणों का पता चल सकेगा।

बताया जाता है कि कुछ लोगों ने दीपावली की रात से जुआ खेलना शुरू किया था और इस घटना को शुक्रवार तड़के तकरीबन 4 बजे अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताब‍िक, नागदह गांव निवासी किशोर कुमार, पंकज कुमार और दूसरे पक्ष से प्रेम कुमार ,बाबुल, मुरारी कुमार और अन्य लोग जुआ खेल रहे थे। उसी वक्‍त किसी बात को लेकर विवाद हो गया।इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई।इस घटना में नागदह निवासी किशोर कुमार उर्फ संतोष कुमार और पंकज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेम कुमार, बाबुल, मुरारी कुमार और दो अन्य लोग गोली लगने से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही लोहिया नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी गई। घटनास्थल से 9 खाली कारतूस , कुछ जिंदा कारतूस, ताश के पत्ते और गांजा बरामद किया गया है। थाना अध्यक्ष अंबिका प्रसाद ने बताया कि सुबह साढ़े चार बजे घटना की जानकारी मिली।घटनास्थल से दो शव बरामद किए गए हैं, जिनकी गोली मारकर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story