बिहार

नवविवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर गैंगरेप, शौच के लिए निकली थी बाहर

Sakshi
12 May 2022 2:34 PM GMT
नवविवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर गैंगरेप, शौच के लिए निकली थी बाहर
x
बिहार के भभुआ जिले में नक्सल प्रभावित अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते बुधवार की रात में विवाहिता के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है।

बिहार के भभुआ जिले में नक्सल प्रभावित अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते बुधवार की रात में विवाहिता के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता वार्ड सदस्य की बहु है। अधौरा थाना की पुलिस ने मामले में पीड़िता का बयान लेकर एफआईआर दर्ज करने के लिए महिला थाना को भेजा है।

थानाध्यक्ष मनोज ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता व आरोपी को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है। उनके साथ पुलिस के अलावा पीड़िता के चचेरे ससुर भी भभुआ गए हैं।

थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया है। घटना को अंजाम देने के दौरान बदमाशों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। दुष्कर्म करनेवाले तीनों आरोपी उसके गांव के ही थे। इनमें से नागेंद्र उरांव नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने तीन में से एक आरोपी की शिनाख्त की है। शेष के बारे में गिरफ्तार नागेंद्र ही जानकारी दे सकता है। पुलिस उससे पूछताछ करेगी।

Next Story