गया

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम कार्यर्ताओं से किया सीधा संवाद

Shiv Kumar Mishra
29 July 2020 4:21 AM GMT
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम कार्यर्ताओं से किया सीधा संवाद
x
इसके अलावा बिहारी फर्स्ट का मतलब साफ है कि प्रदेश में जितने भी महत्वपूर्ण संस्थान हैं,

बाराचट्टी(गया) बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बोले लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान लोजपा कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार। 28 जुलाई को लोक जन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारियों एवं संभावित प्रत्याशियों के साथ सीधा संवाद किया।

संवाद में कार्यकर्ताओं को बिहार प्रदेश में दोहरी मार जैसे वैश्विक महामारी कोरोना,बाढ़,पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अपने-अपने क्षेत्रो में हर सम्भव लोंगो का मदद करे,और उन समस्याओं को पार्टी कार्यालय तक पहुचाने का भी कार्य करे।बिहार फर्स्ट,बिहारी फर्स्ट पर श्री पासवान ने कहा कि 'बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट' यह दो शब्द हैं. इसमें बिहार फर्स्ट का मतलब बिहार को देशभर में नंबर वन राज्य बनाने का सपना और एक रोडमैप चिराग पासवान के नेतृत्व में एलजेपी ने तैयार किया है।

इसके अलावा बिहारी फर्स्ट का मतलब साफ है कि प्रदेश में जितने भी महत्वपूर्ण संस्थान हैं, शिक्षा से लेकर सभी जगहों पर केवल बिहारी ही हों, इसी सोच के साथ हम चुनाव में जा रहे हैं.एलजेपी का बिहार में अब एक ही लक्ष्य है, बिहार को नंबर वन राज्य बनाना.आगे उन्होंने कहा कि बूथ कमेटी एवं बूथ स्तर पर जन समस्याए सहित 94 विधान सभा का लिस्ट प्रस्तुत हो चुका है।संवाद कार्यक्रम में रेणुका देवी पूर्व जिला पार्षद सह लोजपा नेत्री रेणुका देवी, पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रत्याशी दिलीप पासवान ने भाग लिया।

Next Story