गया

बिहार में होली पर बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को रंग लगाया तो छोटे भाई ने कर दी हत्या!

Shiv Kumar Mishra
11 March 2020 6:49 AM GMT
बिहार में होली पर बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को रंग लगाया तो छोटे भाई ने कर दी हत्या!
x

बिहार के नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के विजयनगर मुसहरी में रंग लगाने के विवाद में बिपिन मांझी की हत्या हसुली से गला काटकर कर दी . हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रिश्ते में छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई द्वारा रंग लगाना इतना खराब लगा कि छोटे भाई ने बड़े भाई की गला रेत कर हत्या कर दी.

बताया गया है कि बड़े भाई ने रिश्ते में लगने वाले छोटे भाई की पत्नी को रंग लगा दिया. रंग लगाने के बाद छोटे भाई को यह बात नागवार लगी. रंग लगाने के बाद रिश्ते में छोटे भाई कर्कु मांझी का बड़े भाई से विवाद शुरू हो गया. विवाद बढ़ने के बाद बड़ा भाई बिपिन मांझी अपने घर लौट आया. होली की रात वह माफी मांगने के लिए छोटे भाई के घर गया. माफी मांगने के बाद बिपिन मांझी जब वापस लौट रहा था, तभी छोटे भाई ने बड़े भाई की गर्दन पर हसुली से वार कर हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया. पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया है कि पुराना विवाद चल रहा था, जिस कारण हत्या की गयी है. हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Story