बिहार

प्रेमिका ने फोन पर बात करना किया बंद, तो प्रेमी ने की जीवनलीला समाप्त

Desk Editor
18 Aug 2022 8:20 AM GMT
प्रेमिका ने फोन पर बात करना किया बंद, तो प्रेमी ने की जीवनलीला समाप्त
x

बिहार की राजधानी पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर में सुनील लॉज में एक युवक ने पंखे से लटक कर सुसाइड किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिससे यह पता चला कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपनी जान दी.

मृतक राजन कुमार का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिन पूर्व लड़की ने अचानक लड़के से फोन पर बात करना बंद कर दिया था. जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहने लगा था. युवक पटना में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. परिजनों का कहना है कि उनके बेटे ने एक प्रतियोगिता परीक्षा को पास भी कर लिया था. कुछ दिन में उसका इंटरव्यू होने वाला था

. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक के परिजन पूरी तरह से टूट चुके हैं. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है. बहादुरपुर थाना एसआई विजय कुमार ने बताया कि पंचवटी नगर में सुनील लॉज में एक युवक ने पंखे से लटक कर सुसाइड किया.

सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक पंखे से लटका हुआ है. उसके पास लेटर मिला जिसमें एक लड़की का जिक्र है. जिससे पता चल रहा है कि युवक किसी लड़की से प्रेम करता था. दोनों फोन पर बात करते थे. लेकिन कुछ दिन पहले लड़की ने उससे बात करना बंद कर दिया था. इस वजह से उसने आत्महत्या की. मामले की जांच की जा रही है.

Next Story