बिहार

भाजपा विधायक श्रेयसी का स्वर्णिम प्रदर्शन जारी, नेशनल चैम्पियनशिप में जीता दूसरा गोल्ड मेडल

सुजीत गुप्ता
13 Dec 2021 9:08 AM GMT
भाजपा विधायक श्रेयसी का स्वर्णिम प्रदर्शन जारी, नेशनल चैम्पियनशिप में जीता दूसरा गोल्ड मेडल
x

पटना।भाजपा विधायक और राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज श्रेयसी सिंह ने एक बार फिर से बिहार के साथ-साथ पूरे देश का नाम रौशन किया है। दरअसल, श्रेयसी सिंह ने पटियाला में आयोजित 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में दूसरा गोल्ड मेडल जीत लिया है। उनकी इस जीत पर बिहार के साथ-साथ देश से भी बधाई मिल रही है। इतना ही नहीं श्रेयसी की इस कामयाबी पर उन्हें बिहार में अलग-अलग दलों के नेताओं की तरफ से भी बधाई मिल रही है।

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आपने बिहार का नाम को गौरवान्वित किया है। बिहार के लोगों को आपपर गर्व है। बिहार के उपमुख्यमंत्री ताराकिशोर प्रसाद ने शानदार जीत के लिए बधाई दी है।

जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि 'राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज और जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने 64वें राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप के डबल ट्रैप स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर एक बार फिर से बिहार का नाम रोशन किया है। इस शानदार जीत पर श्रेयसी जी को हार्दिक बधाई और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं।' इसके अलावा बिहार सरकार में मंत्री संजय कुमार झा ने भी श्रेयसी को इस कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दी है।

जमुई से सांसद चिराग पासवान ने भी श्रेयसी सिंह को बधाई दी है। जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी हैं। पिछले साल विधानसभा चुनाव में श्रेयसी ने राजद के विजय प्रकाश को लगभग 41 हजार मतों से हराया था।


Next Story