बिहार

शराब के नाम पर पिला रहा था होम्योपैथ दवा, पुलिस ने छापेमारी कर व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Sakshi
25 Feb 2022 9:30 AM GMT
Liquor Price in Delhi 2022 दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति में रिटेल में शराब बेचने वाली कंपनियों को यह अधिकार दिया गया है कि वह स्वेच्छा से एमआरपी से कम कीमत पर शराब बेच सकती हैं।
x

Liquor Price in Delhi 2022 दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति में रिटेल में शराब बेचने वाली कंपनियों को यह अधिकार दिया गया है कि वह स्वेच्छा से एमआरपी से कम कीमत पर शराब बेच सकती हैं।

बिहार के कैमूर में शराब के नाम पर पानी में होम्योपैथ दवा मिलाकर पिलाने वाले व्यक्ति को पुलिस को कैमूर जिले के चांद थाने की पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया।

बिहार के कैमूर में शराब के नाम पर पानी में होम्योपैथ दवा मिलाकर पिलाने वाले व्यक्ति को पुलिस को कैमूर जिले के चांद थाने की पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके दो ठिकानों से 10 बोतल देसी शराब तथा देसी शराब की 96 खाली बोतल एवं होम्योपैथ की 50 खाली बड़ी बोतल बरामद किया। मौके से पुलिस ने पारस बिंद को गिरफ्तार किया और थाने लाकर मद्य निषेध एक्ट एवं सेहत को नुकसान पहुंचाने की नीयत एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उपरोक्त बरामद खाली एवं शराब भरी बोतल पारस बिंद के चांद-धरौली मुख्य पथ से उत्तर तरफ कराकट के बने कमरे तथा उसके चैंबर से बरामद की गई हैं। इस बाबत थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सूचना पर महाल के चौकीदार, एटीएल की टीम के साथ पहले कराकट से बने कमरे में छापामारी की गई, जहां से 10 बोतल देसी शराब, 96 देसी शराब की खाली बोतल तथा 5 खाली होम्योपैथ दवा की बोतलें मिली।

साथ ही उन्होंने बताया कि मौके पर ही सूचना मिली कि पारस के चैंबर पर भी ऐसी चीजें मिलेंगी। वहां पुलिस गई तो होम्योपैथ की 45 खाली बड़ी बोतल मिली। थानाध्यक्ष ने बताया कि होम्योपैथ की दवा को पानी भरे देसी शराब की बोतल में मिलावट कर शराब के नाम पर धंधा किया जा रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व में पारस का बेटा एक बोरी देसी शराब के साथ पकड़ा गया था। वह भी जेल गया था।

Next Story